--Advertisement--

बहन के प्रेमी को मारने आए थे, वो नहीं मिला तो भाई को पीटा, परेशान प्रेमी ने किया सुसाइड

बहन के प्रेमी को मारने आए थे, वो नहीं मिला तो भाई को पीटा, परेशान प्रेमी ने किया सुसाइड

Danik Bhaskar | Feb 07, 2018, 07:44 PM IST
मृतक विशाल सैनी। (फाइल) मृतक विशाल सैनी। (फाइल)

पानीपत। यहां की बतरा कॉलोनी में मंगलवार रात एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। मृतक के छोटे भाई ने किला थाने में दो युवकों पर सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि मृतक और एक आरोपी की बहन आपस में बातचीत करते थे। इसको लेकर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। मंगलवार रात को दोनों आरोपी मारने के लिए प्रेमी के घर पर भी गए, वो नहीं मिला तो छोटे भाई से मारपीट की। इससे परेशान होकर प्रेमी ने जान दे दी। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

- कुटानी रोड पर बतरा कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय विशाल सैनी पुत्र उमेश कुमार सैनी कॉलोनी में एक एक्सपोर्ट फैक्ट्री में मुनीम के पद पर कार्यरत था।
- छोटे भाई विकास ने बताया कि दलबीर नगर पीपल वाली गली निवासी एक युवती और विशाल फोन पर बातचीत करते थे।
- इसको लेकर युवती का भाई सोनू और वार्ड 11 निवासी उसका दोस्त अनिल फोन कर विशाल को धमका रहे थे।
- करीब 2-3 दिन पहले दोनों आरोपी घर आए और गाली गलौच कर विशाल के बारे में पूछने लगे। भाई ने गाली देने का कारण पूछा तो बोले कि विशाल को जान से मारना है।
- उसका हमारी बहन के साथ चक्कर चल रहा है। वो जहां भी मिलेगा उसको जान से मार देंगे।
दिन में कई बार फोन किए, रात को छोटे भाई को पीटा,
- आरोपी सोनू व अनिल ने मंगलवार को दिन में विशाल के पास कई बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी। रात करीब 9 बजे दोनों शराब पीकर घर पहुंचे और छोटे भाई विकास के साथ हाथापाई की।
- आरोपी बोले कि हम लोग विशाल को तलाश रहे हैं, आज उसे जान से मार देंगे। रात को विशाल घर पर आया तो परिजनों ने उसे इस बारे में बताया।
- इससे परेशान होकर रात करीब 11 बजे विशाल ने जहर खा लिया। तबीयत खराब होने पर परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तड़के 4-5 बजे उसने दम तोड़ दिया।

13 साल पहले हुआ था पिता का मर्डर
- विकास ने बताया कि 2004 में पिता उमेश कुमार सैनी की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद विशाल ही जॉब करके घर चला रहा था। वह भी एक फैक्ट्री में काम करता है।
- दो भाइयों में विशाल बड़ा था। सबसे छोटी बहन अंजली 12वीं कक्षा में पढ़ती है। मामले के जांच अधिकारी एसआई उमर मोहम्मद ने बताया कि छोटे भाई के बयान पर सोनू व अनिल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।