पानीपत

--Advertisement--

संदिग्ध हालत में महिला का मौत, साले ने जीजा पर लगाया हत्या का आरोप

संदिग्ध हालत में महिला का मौत, साले ने जीजा पर लगाया हत्या का आरोप

Danik Bhaskar

Feb 13, 2018, 05:25 PM IST
अपने पति के साथ मृतक महिला शबन अपने पति के साथ मृतक महिला शबन

सिरसा। यहां की बांसल कॉलोनी में एक शादीशुदा महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला के भाई ने अपने जीजा व उसके परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पढ़िए पूरा मामला...

- मृतका शबनम के भाई टोनी उर्फ दवेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी बहन शबनम की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व बांसल कॉलोनी निवासी हरदीप सिंह के साथ हुई थी।
- उसने बताया कि शादी के बाद उसकी बहन को एक 9 साल की बेटी है। बेटी के बाद उसकी बहन के कोई बच्चा नहीं हुआ।
- ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी बहन का चैकअप करवाया, उसकी बच्चेदानी में दिक्कत थी। इसके बाद उसका उपचार भी करवाया गया, लेकिन दिक्कत और बढ़ने के कारण बच्चेदानी को निकालना पड़ा।
- इसके बाद डॉक्टर ने ये कह दिया कि अब वो कभी मां नहीं बन सकेगी। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग बेटा चाहते थे, लेकिन बच्चेदानी निकाल देने के कारण उसकी बहन मां नहीं बन पाई।
- इसके बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे तंग करते आ रहे थे। कई बार उसके साथ मारपीट की गई, लेकिन समाज के डर से उन्होंने कुछ नहीं कहा।

रात में ससुराल पक्ष के लोगों ने किया फोन
- गत रात्रि करीब 11 बजे उनके पास ससुराल पक्ष के लोगों का फोन आया कि शबनम ने फंदा लगा लिया है और शव अस्पताल में पड़ा है।
- इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। सुबह काफी संख्या में परिवार के लोग अस्पताल में पहुंच गए।
- डीएसपी विजय कक्कड़ मौके पर पहुंचे। अस्पताल प्रशासन की ओर से पोस्टमार्टम के लिए तीन डॉक्टरों का बोर्ड बनाया गया और पुलिस की निगरानी में पोस्टमार्टम करवाया गया।
- वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतका के भाई दवेंद्र सिंह की शिकायत पर ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Click to listen..