--Advertisement--

देवर से जेल में मिलने गई थी भाभी, सिपाही की करतूत सुनकर रह जाएंगे हैरान

देवर से जेल में मिलने गई थी भाभी, सिपाही की करतूत सुनकर रह जाएंगे हैरान

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 12:40 PM IST
हरियाणा के फरीदाबाद की नीमका ज हरियाणा के फरीदाबाद की नीमका ज

बल्लभगढ़। नीमका जेल में मंगलवार को देवर से मिलने आई एक महिला ने सिपाही पर छेड़छाड़ और अप्राकृतिक यौनाचार किया। घटना के बाद क्षुब्ध महिला व उसके परिजनों ने जेल परिसर में जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना शिकायत थाना सदर बल्लभगढ़ में दी गई। पुलिस ने रेप व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने जांच डीसीपी को सौंप दी है। पढ़िए क्या कहा महिला ने...

- पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने देवर से मिलने के लिए नीमका जेल में आई थी।

- देवर ने मुलाकात के दौरान पास खड़े एक पुलिस वाले की तरफ इशारा करते हुए कहा कि भाभी इनका मोबाइल नंबर ले जाओ ये आपकी मेरे से बात करवाते रहेंगे।
- पीड़िता के देवर ने पुलिस वाले को भई अपनी भाभी का ख्याल रखने के लिए कहा। इतनी बातचीत के बाद पीड़िता ने पुलिस वाले का नंबर ले लिया।
- महिला का आरोप है कि नंबर लेने के दौरान ही पुलिस वाला उसे एक कमरे में ले गया। वहां ले जाकर उसने उसकी गर्दन पकड़ी ली और नीचे झुका लिया।
- महिला का आरोप है कि पुलिस वाले ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इसके बाद महिला को जेल से बाहर आने दिया।

महिला ने बाहर आकर पूरी घटना बताई तो हुआ हंगामा

- महिला ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी तो परिजनों ने हंगामा कर दिया।
- जेल के बाहर हंगामा हुआ तो मौके पर एसएचओ हंसराज दलबल के साथ पहुंचे और परिजनों को समझाया। परिजन सिपाही पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

रेप की धाराओं में मामला दर्ज

- पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नीमका जेल में तैनात जेल वार्डर के खिलाफ छेड़छाड़ व रेप के आरोप में विभिन्न धाराओं 342,376 बी ,377 आईपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी को जांच सौंपी है।