Hindi News »Haryana News »Panipat» Molestation With Foreigner In Gurgaon

कोरियन महिला से छेड़छाड़ करने वाले 4 आरोपी अरेस्ट, 1 अभी भी फरार

Ram Khatana | Last Modified - Feb 12, 2018, 05:49 PM IST

गुड़गांव के मानेसर की है घटना।
कोरियन महिला से छेड़छाड़ करने वाले 4 आरोपी अरेस्ट, 1 अभी भी फरार

गुड़गांव (मानेसर)। भारत घूमने आई एक कोरियन महिला से छेड़छाड़ करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि यह महिला पहाड़ों में घूम रही थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने विदेशी होने का फायदा उठाते हुए महिला का हाथ पकड़ लिया और बदसलूकी करने की कोशिश की। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

- पुलिस को दी शिकायत में साउथ कोरियन महिला ने बताया था कि 10 फरवरी की शाम को दिल्ली जयपुर हाईवे पर मानेसर की पहाडिय़ों के पास कुछ युवकों ने छेड़छाड और मारपीट के साथ उसका वीडियो भी बनाया था।
- महिला साथ आये गाड़ी के ड्राइवर ने रोकने की कोशिश की तो युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।
- मामले की सूचना मिलते ही मानेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तुरंत कार्यवाही करते हुए आईपीसी की धारा 354 लगाकर केस दर्ज कर लिया।
- पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सहरावन गांव के राकेश व जितेंद्र, बादशाहपुर निवासी विनोद ओर मानेसर निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि सहरावन निवासी मुकेश अभी फरार हैं।
- पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चारों गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर दिया गया हैं तथा पांचवे आरोपी की तलाश जारी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: koriyn mahila se chhedchhad karne vaale 4 aaropi arest, 1 abhi bhi fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×