Hindi News »Haryana »Panipat» More Than 10 People Murdered One And Injured Three Other Family Members

ट्रैक्टर की रेस पर हुआ था विवाद, १०-१२ ने लाठी-डंडों से ४ का किया ये हश्र

ट्रैक्टर की रेस पर हुआ था विवाद, १०-१२ ने लाठी-डंडों से ४ का किया ये हश्र

Balraj Singh | Last Modified - Dec 27, 2017, 04:59 PM IST

नरवाना (जींद)। जींद जिले के गांव बड़नपुर में मंगलवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस वारदात में एक की मौत हो गई, जकि उसके पिता समेत 3 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ट्रैक्टर की रेस को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी के चलते ये हमला किया गया है। रात में 10-12 लोग लाठी-डंडों के साथ हमले की ताक में खड़े थे। इस घटना में दुकान पर बैठे युवक पर हमला कर दिया गया, वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों को भी पीट डाला। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसएचओ नहीं बता रहे मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान...

- पुलिस को दी शिकायत में राजेश ने बताया कि गांव में उनकी गांव में कन्फैक्शनरी की दुकान है। मंगलवार रात को दुकान पर उसका बड़ा लड़का सतीश बैठा था, तभी उन्हें पता चला कि 10-12 लोग लाठी डंडे लेकर दुकान के बाहर खड़े हैं।
- जब वह (राजेश) अपने भाई कुलदीप व छोटे बेटे मनीष के साथ दुकान पर पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर जानलेवा हमला करके उन्हे घायल कर दिया।
- इस हमले में 25 वर्षीय मनीष की मौत हो गई, जबकि बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया व घायलों को हस्पताल पहुंचाया, जहां से डाॅक्टरों ने सतीश पीजीआई रेफर कर दिया। फिलहाल उसकी हालात नाजुक बनी हुई है।
- राजेश ने बताया कि एक लड़के का पिता मनीष उसके साथ खेती का काम किया करता था।

ट्रैक्टर की रेस को लेकर हुई थी कहासुनी
- बताया जाता रहा है कि कुछ दिन पहले दीपू व सतीश के बीच ट्रैक्टरों का मुकाबला हुआ था और उसी दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई थी। इसके अलावा दोनों गुटों के बीच कोई विवाद नहीं रहा है।
- ट्रैक्टर मुकाबले को लेकर ही दोनों गुटों झगड़ा हुआ, जो इतना बढ़ गया कि एक युवक की हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर अभी परिजन व पुलिस कुछ नहीं कह रहें हैं। झगड़े व मनीष की मौत के कारण खुलासा पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही होगा।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?

- दूसरी ओर सदर थाना प्रभारी राजाराम का कहना है कि राजेश की शिकायत पर दीपू, अमरजीत, सतीश व 10 अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
- साथ ही उन्होंने बताया कि मनीष की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। उसके शरीर पर कहीं चोट के निशान दिखाई नहीं दिए, इसलिए शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मनीष की मौत क सही कारण का पता लग पाएगा। पुलिस इस मामले में बनती कार्रवाई कर रही है।

फोटोज: विजेंद्र मराठा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: traiktr ki res ke liye hua thaa vivad, 10-12 ne laathi-dndon se 4 ka kiyaa ye hshr
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×