--Advertisement--

ट्रैक्टर की रेस पर हुआ था विवाद, १०-१२ ने लाठी-डंडों से ४ का किया ये हश्र

ट्रैक्टर की रेस पर हुआ था विवाद, १०-१२ ने लाठी-डंडों से ४ का किया ये हश्र

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 04:59 PM IST
लाठियों से पीटे जाने की सिंबॉल लाठियों से पीटे जाने की सिंबॉल

नरवाना (जींद)। जींद जिले के गांव बड़नपुर में मंगलवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस वारदात में एक की मौत हो गई, जकि उसके पिता समेत 3 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ट्रैक्टर की रेस को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी के चलते ये हमला किया गया है। रात में 10-12 लोग लाठी-डंडों के साथ हमले की ताक में खड़े थे। इस घटना में दुकान पर बैठे युवक पर हमला कर दिया गया, वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों को भी पीट डाला। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसएचओ नहीं बता रहे मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान...

- पुलिस को दी शिकायत में राजेश ने बताया कि गांव में उनकी गांव में कन्फैक्शनरी की दुकान है। मंगलवार रात को दुकान पर उसका बड़ा लड़का सतीश बैठा था, तभी उन्हें पता चला कि 10-12 लोग लाठी डंडे लेकर दुकान के बाहर खड़े हैं।
- जब वह (राजेश) अपने भाई कुलदीप व छोटे बेटे मनीष के साथ दुकान पर पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर जानलेवा हमला करके उन्हे घायल कर दिया।
- इस हमले में 25 वर्षीय मनीष की मौत हो गई, जबकि बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया व घायलों को हस्पताल पहुंचाया, जहां से डाॅक्टरों ने सतीश पीजीआई रेफर कर दिया। फिलहाल उसकी हालात नाजुक बनी हुई है।
- राजेश ने बताया कि एक लड़के का पिता मनीष उसके साथ खेती का काम किया करता था।

ट्रैक्टर की रेस को लेकर हुई थी कहासुनी
- बताया जाता रहा है कि कुछ दिन पहले दीपू व सतीश के बीच ट्रैक्टरों का मुकाबला हुआ था और उसी दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई थी। इसके अलावा दोनों गुटों के बीच कोई विवाद नहीं रहा है।
- ट्रैक्टर मुकाबले को लेकर ही दोनों गुटों झगड़ा हुआ, जो इतना बढ़ गया कि एक युवक की हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर अभी परिजन व पुलिस कुछ नहीं कह रहें हैं। झगड़े व मनीष की मौत के कारण खुलासा पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही होगा।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?

- दूसरी ओर सदर थाना प्रभारी राजाराम का कहना है कि राजेश की शिकायत पर दीपू, अमरजीत, सतीश व 10 अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
- साथ ही उन्होंने बताया कि मनीष की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। उसके शरीर पर कहीं चोट के निशान दिखाई नहीं दिए, इसलिए शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मनीष की मौत क सही कारण का पता लग पाएगा। पुलिस इस मामले में बनती कार्रवाई कर रही है।

फोटोज: विजेंद्र मराठा

X
लाठियों से पीटे जाने की सिंबॉललाठियों से पीटे जाने की सिंबॉल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..