--Advertisement--

२ लाख का इनामी मोस्टवांटेड टीनू गिरफ्तार, बेंगलुरू से ट्रांजक्शन रिमांड पर लाई पुलिस

२ लाख का इनामी मोस्टवांटेड टीनू गिरफ्तार, बेंगलुरू से ट्रांजक्शन रिमांड पर लाई पुलिस

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 07:25 PM IST
पुलिस हिरासत में आरोपी टीनू। पुलिस हिरासत में आरोपी टीनू।

भिवानी। दो लाख के इनामी बदमाश एवं मोस्ट वांटेड दीपक उर्फ टीनू को गिरफ्तार कर लिया है। टीनू को बेंगलुरु पुलिस व हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था और भिवानी पुलिस टीनू को बेंगलुरु अदालत से ट्रांजक्शन रिमांड पर लेकर आई है। टीनू व उसके साथी बेंगलुरु में एक होटल में छिपे हुए थे। बेंगलुरु व हरियाणा पुलिस ने संयुक्त छापा मारकर होटल में छापा मारकर टीनू को एक महिला के साथ बंद कमरे से गिरफ्तार किया। पुलिस ने टीनू को एक अन्य साथी डेराबस्सी निवासी दर्शन के साथ गिरफ्तार किया है। इस तरह चला पता...

- टीनू व उसका एक साथी बेंगलुरु में रह रहे थे। शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने टीनू से पूछताछ के बाद जब नेट पर क्रिमिनल रिकार्ड की जांच की तो बेंगलुरु पुलिस को टीनू के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी मिली।
- इसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना दिल्ली, पंचकुला व भिवानी पुलिस को दी। भिवानी पुलिस बेंगलुरु पहुंची।
-पुलिस को सूचना मिली कि टीनू एक होटल में है। बेंगलुरु पुलिस व सीआईए ने संयुक्त रुप से होटल में छापा मारा,जहां से टीनू व उसके एक साथी को एक महिला के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीनू को बेंगलुरु से ले आई है।

30 से अधिक मामले दर्ज हैं टीनू पर
- तेलीवाड़ा क्षेत्र निवासी दीपक उर्फ टीनू हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, पंजाब व चंडीगढ़ पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।
- पुलिस के रिकार्ड में टीनू पर हत्या, लूट, डकैती व फिरोती के 30 से भी ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं। टीनू पंजाब के लोरेंस बिश्नोई गैंग का एक्टिव मैंबर है जो दहशत फैला कर खुद अपना गैंग खड़ा करना चाहता था।

X
पुलिस हिरासत में आरोपी टीनू।पुलिस हिरासत में आरोपी टीनू।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..