--Advertisement--

बच्ची से रेप के बाद मर्डर के मामले में परिवार से मिलने पहुंची सुनीता दुग्गल

बच्ची से रेप के बाद मर्डर के मामले में परिवार से मिलने पहुंची सुनीता दुग्गल

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 04:54 PM IST
पीड़ित परिवार से मिलने के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद

उकलाना (हिसार)। उकलाना में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर के मामले में गुरुवार को हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल पीड़ित परिवार से मिलने उकलाना पहुंची। उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है जल्द ही उसका उसे बेनकाब कर दिया जाएगा। उन्होंने जल्द न्याय मिलने का पूरा भरोसा दिलाया। दुग्गल ने पत्रकारों से बातचीत में गुड़िया कांड को लेकर बनाई गई समिति के पर कई तरह के सवाल उठाए और कहा कि ऐसी समिति तब बनाई जाती है जब कहीं पर सही तरीके से कार्रवाई नहीं की जा रही हो। विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना...

- दुग्गल ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता तो बेचारे होते हैं उनके पास कोई और काम तो है नहीं इस कारण राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खुद मुख्यमंत्री पूरे मामले को लेकर पल-पल की अपडेट ले रहे । इसकी जांच हिसार की एसपी मनीषा चौधरी को सौंपी गई है।

ये था पूरा मामला
- बताते चलें कि शनिवार रात को यहां तंबुओं में रहने वाली एक फैमिली सो रही थी। रविवार सुबह उठने पर छोटी बेटी गायब मिली। इसके बाद उसने और अन्‍य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो उसका शव घर से 400 फीट दूर टेलीफोन एक्सचेंज के पास लहूलुहान हालत में मिला।
- मासूम के शरीर को बुरी तरह से नोचा गया था और पूरे शरीर पर जख्म मिले हैं। बच्‍ची की चाची ने कहा कि उनकी बच्ची को घर से उठाकर नोचकर मारा डाला। ऐसे में गरीब लोगों की औरतें कहां सुरक्षित है। आज उनकी बच्‍ची को दुष्कर्म करके मारा है, कल हमें भी उठा लिया जाएगा।

प्राइवेट पार्ट में थी 16 सेंटीमीटर लंबी लकड़ी
- पोस्टमॉर्टम करने वाली डॉक्टर का कहना है कि दो घंटे तक चली मासूम के पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि बच्ची की मौत प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालने से ही हुई है। लकड़ी गर्भाशय के अंदर बड़ी आंत में जा घुसी थी। आंत पर चोट के निशान भी मिले थे।
- पोस्टमॉर्टम से ये भी खुलासा हुआ है कि लड़की दरिंदे ने मासूम के प्राइवेट पार्ट में 24 सेंटीमीटर लंबी लकड़ी डाल दी थी, जिसमें से 16 सेंटीमीटर अंदर थी। इसके अलावा कंधे, कमर और चेहरे पर भी चोट के निशान थे।
- नाक पर चोट लगने के कारण खून निकला अौर गले पर भी खरोंच के निशान मिले हैं। इन निशानों से लगता है कि बच्ची ने खुद को बचाने की कोशिश की थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....

X
पीड़ित परिवार से मिलने के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..