Hindi News »Haryana »Panipat» Murder Of Six Year Old Child Sunita Duggal Meet The Family

बच्ची से रेप के बाद मर्डर के मामले में परिवार से मिलने पहुंची सुनीता दुग्गल

बच्ची से रेप के बाद मर्डर के मामले में परिवार से मिलने पहुंची सुनीता दुग्गल

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 14, 2017, 04:54 PM IST

उकलाना (हिसार)। उकलाना में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर के मामले में गुरुवार को हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल पीड़ित परिवार से मिलने उकलाना पहुंची। उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है जल्द ही उसका उसे बेनकाब कर दिया जाएगा। उन्होंने जल्द न्याय मिलने का पूरा भरोसा दिलाया। दुग्गल ने पत्रकारों से बातचीत में गुड़िया कांड को लेकर बनाई गई समिति के पर कई तरह के सवाल उठाए और कहा कि ऐसी समिति तब बनाई जाती है जब कहीं पर सही तरीके से कार्रवाई नहीं की जा रही हो। विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना...

- दुग्गल ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता तो बेचारे होते हैं उनके पास कोई और काम तो है नहीं इस कारण राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खुद मुख्यमंत्री पूरे मामले को लेकर पल-पल की अपडेट ले रहे । इसकी जांच हिसार की एसपी मनीषा चौधरी को सौंपी गई है।

ये था पूरा मामला
- बताते चलें कि शनिवार रात को यहां तंबुओं में रहने वाली एक फैमिली सो रही थी। रविवार सुबह उठने पर छोटी बेटी गायब मिली। इसके बाद उसने और अन्‍य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो उसका शव घर से 400 फीट दूर टेलीफोन एक्सचेंज के पास लहूलुहान हालत में मिला।
- मासूम के शरीर को बुरी तरह से नोचा गया था और पूरे शरीर पर जख्म मिले हैं। बच्‍ची की चाची ने कहा कि उनकी बच्ची को घर से उठाकर नोचकर मारा डाला। ऐसे में गरीब लोगों की औरतें कहां सुरक्षित है। आज उनकी बच्‍ची को दुष्कर्म करके मारा है, कल हमें भी उठा लिया जाएगा।

प्राइवेट पार्ट में थी 16 सेंटीमीटर लंबी लकड़ी
- पोस्टमॉर्टम करने वाली डॉक्टर का कहना है कि दो घंटे तक चली मासूम के पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि बच्ची की मौत प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालने से ही हुई है। लकड़ी गर्भाशय के अंदर बड़ी आंत में जा घुसी थी। आंत पर चोट के निशान भी मिले थे।
- पोस्टमॉर्टम से ये भी खुलासा हुआ है कि लड़की दरिंदे ने मासूम के प्राइवेट पार्ट में 24 सेंटीमीटर लंबी लकड़ी डाल दी थी, जिसमें से 16 सेंटीमीटर अंदर थी। इसके अलावा कंधे, कमर और चेहरे पर भी चोट के निशान थे।
- नाक पर चोट लगने के कारण खून निकला अौर गले पर भी खरोंच के निशान मिले हैं। इन निशानों से लगता है कि बच्ची ने खुद को बचाने की कोशिश की थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bachchi se rep ke baad mrdar ke maamle mein parivaar se milne pahunchi sunitaa dugagal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×