Hindi News »Haryana »Panipat» National Judo Player Pregnant After The Relationship With BF Than Suicide

क्चस्न ने रिलेशन बनाकर शादी से किया मना तो नेशनल जूडो प्लेयर ने उठाया ऐसा कदम

क्चस्न ने रिलेशन बनाकर शादी से किया मना तो नेशनल जूडो प्लेयर ने उठाया ऐसा कदम

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 20, 2017, 11:23 AM IST

फतेहाबाद। कैलाश नगर के किराए के मकान में रह रही नेशनल जूडो प्लेयर के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि जूडो प्लेयर गर्भवती थी। इसके बाद उसके पिता ने सिरसा के एक युवक पर दुष्कर्म करने और सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। पिता का कहना है कि आरोपी ने छात्रा से संबंध बनाए, जब उसने शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इस वजह से उसकी बेटी ने सुसाइड कर लिया। पढ़िए पूरा मामला...

- पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया है कि उसकी बेटी नेशनल जूडो प्लेयर थी और फतेहाबाद के एक कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही थी। पिछले कुछ महीने से पढ़ाई की वजह से वह गांव की बजाए फतेहाबाद के स्वामी नगर में किराये के कमरे में रह रही थी। उसके साथ मकान में उसकी सहेली भी रहती थी, लेकिन अब फिलहाल अकेली ही थी। शनिवार देर रात को उसने कमरे में चुन्नी से फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। पिता का आरोप है कि सुसाइड से पहले उसकी बेटी ने सिरसा के युवक अमन कुमार के पास फोन किया था।
- उसने फोन पर सुसाइड करने की बात अमन को बताई थी। इस बात का पता चलने पर अमन ने परिजनों के पास फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने ही पड़ोसियों को सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने जूडो प्लेयर का कमरा खोला तो वह फांसी के फंदे से लटकी मिली।
शादी से मना किया तो किया सुसाइड

- जूडो प्लेयर के पिता का कहना है कि अमन का उसके घर आना जाना था। उसने उसकी बेटी से संबंध बनाए। बेटी ने शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद ही उसने सुसाइड किया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
- सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कम्बोज ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। लड़की ने डायरी में भी कुछ लिखा था, जिसके आधार पर मामले की पूरी जांच जारी है। अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi se pehle hi preganent ho gayi thi judo pleyr, BF ne khaa- NO to de di jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×