Hindi News »Haryana News »Panipat» NHM Employee Not Terminated Say CM Manohar Lal

रोहतक में सीएम का बयान: हटाए नहीं गए NHM कर्मचारी, अभी चेतावनी दी है

Rattan Panwar | Last Modified - Dec 13, 2017, 07:32 PM IST

एनएचएम कर्मचारियों को लेकर गुरुवार को होगी बैठक।
रोहतक में सीएम का बयान: हटाए नहीं गए NHM कर्मचारी, अभी चेतावनी दी है

रोहतक। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को रोहतक में कहा कि एनएचएम कर्मचारी अभी बर्खास्त नहीं किए गए हैं। उन्हें अभी चेतावनी दी गई है। इस संबंध में गुरुवार को एक बैठक बुलाई गई है। जिसमें कोई ठोस निर्णय लिया जा सकता है।

- सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पिछली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली राज्य सरकारों ने व्यवस्था परिवर्तन की ओर ध्यान नहीं दिया। भाजपा सरकार व्यवस्था परिवर्तन के लिए अच्छे कदम उठा रही है।
- उन्होंने कहा कि जहां आस्था की बात होती है, वहीं कांग्रेस को एतराज होता है। राम सेतु की बात हो, राम मंदिर या गीता जयंती महोत्सव हो हर बात पर कांग्रेस के नेताओं को दिक्कत है।
- उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपने तीन साल के कामकाज पर हिमाचल में मंथन करेगी। इसके लिए हिमाचल के परवाणू में चिंतन शिविर आयोजित होगा। पहले भी पार्टी के इस तरह के कार्यक्रम हो चुके हैं।
- सीएम ने हरियाणा में हाल में हुई यौन शोषण की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rohtak mein CM ka byaan: htaae nahi gae NHM karmChari, abhi chetaavni di hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×