Hindi News »Haryana »Panipat» Nomination For Rajya Sabha Till 12 March

12 मार्च तक होंगे राज्यसभा के लिए नामांकन, शादीलाल बत्तरा की सीटो होगी खाली

23 मार्च को होगा चुनाव।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 11:34 AM IST

12 मार्च तक होंगे राज्यसभा के लिए नामांकन, शादीलाल बत्तरा की सीटो होगी खाली

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा के निर्वाचित सदस्यों द्वारा शादीलाल बत्तरा की सेवानिवृत्ति से रिक्त होने वाली राज्यसभा की सीट को भरने के लिए द्विवार्षिक निर्वाचन के लिए कार्यक्रम जारी किया गया है।

- राज्य सभा के द्विवार्षिक निर्वाचन के रिटर्निंग ऑफिसर तथा उच्च शिक्षा विभाग, हरियाणा के महानिदेशक व सचिव विजय सिंह दहिया ने बताया कि नामांकन पत्र देने की अंतिम तिथि 12 मार्च को शाम 3 बजे तक होगी तथा 13 मार्च को सुबह 10 बजे नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी।
- उम्मीदवारी वापस लेने की अंतिम तिथि 15 मार्च, 2018 को सांय 3 बजे से पहले होगी। ये सभी कार्य हरियाणा विधानसभा सचिवालय, विधान भवन, चंडीगढ़ में रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में किए जाएंगे।
- यदि आवश्यक हुआ तो मतदान 23 मार्च, 2018 को हरियाणा विधानसभा सचिवालय, चंडीगढ़ की पुरानी कमेटी कक्ष में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे के बीच होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12 March tak hongae rajyasbhaa ke liye naamaankn, shaadilaal bttraa ki sito hogai khaali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×