--Advertisement--

अब ढ़ाई करोड़ जनता ष्टरू तक भेज सकेगी सुझाव, आपका सुधार नाम से सेवा शुरू

अब ढ़ाई करोड़ जनता ष्टरू तक भेज सकेगी सुझाव, आपका सुधार नाम से सेवा शुरू

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 04:18 PM IST
सीएम मनोहर लाल खट्टर। सीएम मनोहर लाल खट्टर।

पानीपत। नए साल पर हरियाणा सरकार एक नया प्रयास करते हुए एक और सुधार नाम से सेल शुरू करने जा रही है। 1 जनवरी से हरियाणा के ढाई करोड़ लोग सीएम मनोहर लाल खट्टर को सीधे सुझाव भेज सकेंगे। सबसे अच्छा सुझाव देने वाले शख्स से सीएम हर महीने मुलाकात करेंगे और उस सुझाव को लागू करवाने का भी प्रयास होगा। इसके लिए दो फोन नंबर और ईमेल आईडी उपलब्ध करवाई गई है। इस सेल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर जय भगवान उर्फ रॉकी मित्तल होंगे। पढ़िए क्या होगा इसमें खास...

- रॉकी मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जनता से सीधे सुझाव लेने के लिए एक और सुधार सेल स्थापित की है।
- इस सेल में हरियाणा का कोई भी नागरिक फोन, ईमेल आईडी व संबंधित पते पर अपना सुझाव भेज सकता है। हर महीने सबसे अच्छे सुझाव वाले शख्स से सीएम मुलाकात करेंगे और उस सुझाव को हरियाणा में लागू करवाएंगे।
- मित्तल ने बताया कि इसके लिए चंडीगढ़ हरियाणा सिविल सचिवालय में 8वीं मंजिल पर कमरा नंबर-20 निर्धारित किया गया है। इसके अतिरिक्त 0172-2740573 व 0172-5059185 फोन नंबर पर अपना सुझाव बताया जा सकता है।
- ekaursudhar.cm-hry@gov.in पर भी अपना सुझाव भेजा जा सकता है।
- मित्तल ने बताया कि सीएम का पहला प्रयास जनता से सीधे जुड़ना है ताकि लोगो के सुझाव जाने जा सकें और उनसे प्रदेश में और सुधार किया जा सके।