--Advertisement--

सब्जी मंडी से ९ दिन पहले चुराई थी प्याज की बोरियां, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सब्जी मंडी से ९ दिन पहले चुराई थी प्याज की बोरियां, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 04:55 PM IST
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दि

अंबाला। अंबाला बस स्टैंड के पास होलसेल सब्जी मंडी की दुकान से प्याज की बोरियां चुराने का मामला सामने आया है। चोरों की यह सारी हरकत दुकान मालिक द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना 19 दिसंबर की है, जिसके संबंध में दुकानदार शिकायत दर्ज करवा चुका है। बावजूद इसके पुलिस आरोपी को अरेस्ट नहीं कर पाई। दूसरी ओर पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा। फिलहाल उसकी तलाश की कोशिशें जारी हैं। एसएचओ बोले-सीसीटीवी फुटेज में साफ नहीं दिख रहा चोर...

- आढ़ती दलजीत सिंह के मुताबिक अंबाला बस स्टैंड के साथ लगती होलसेल सब्जी मंडी से 19 दिसंबर को देर रात चोरों ने प्याज की बोरियां चुरा ली।

- हालांकि मंडी में चौकीदार भी लगातार गश्त करते रहते हैं, लेकिन बावजूद इसके छोटे टेंपो में आए चोर ने एक-एक करके प्याज की बोरियां लादकर चलता बना। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
- सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक चोर दुकान के साथ ही अपना टेंपो खड़ा करके इधर-उधर देखकर अकेले ही एक के बाद एक प्याज की कई बोरियों को उठाकर चोर टेंपो में रख चलता बना।
- सुबह जब वह मंडी में आए तो चोरी का पता लगने पर इसकी शिकायत लाल कुर्ती पुलिस चौकी में कर दी। आढ़ती दलजीत सिंह का कहना है कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दे दिए जाने के बावजूद इतने दिन बीत गए, लेकिन आरोपी को अभी तक अरेस्ट नहीं किया गया है।
- दूसरी ओर इस मामले में पुलिस थाना पड़ाव के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर भूषण दास का कहना था कि 19 तारीख को दुकानदार द्वारा प्याज की बोरियां चोरी होने का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में दुकानदार द्वारा दिए गए सीसीटीवी फुटेज में चोर की पहचान साफ नहीं हो रही है। पुलिस जांच में जुटी है, जल्द ही चोर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

X
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिसीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..