Hindi News »Haryana »Panipat» Operation Durga Drive In Jind Rohtak And Karnal

अॉपरेशन दुर्गा में मनचलों को सिखाया सबक, कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक

अॉपरेशन दुर्गा में मनचलों को सिखाया सबक, कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक

Manoj Kaushik | Last Modified - Jan 18, 2018, 07:49 PM IST

जींद/करनाल। पिछले दिनों से प्रदेश में लगातार बढ़ रही गैंगरेप, छेड़छाड़ जैसी घटनाओं के बाद हरियाणा सरकार एक्शन में आ गई है। गुरुवार को प्रदेशभर में सीएम फ्लाइंग और पुलिस के नेतृत्व में अॉपरेशन दुर्गा चलाया गया। इस दौरान कॉलेजों, शिक्षण संस्थानों तथा पार्कों के बाहर मनचलों को पकड़ा गया और उन पर कार्रवाई की गई। करनाल, जींद, रोहतक में प्रमुखता से अभियान चलाया गया। सुरक्षा के लिए छात्राओं को पीसीआर तथा अधिकारियों के नंबर दिए गए।

- जींद के राजकीय कॉलेजों में चलाए अभियान के दौरान बाहरी तत्वों में हड़कंप मच गया। कुछ युवक टीम को देखते ही खिसक गए। पुलिस टीम ने इस दौरान दो युवकों को बिना आईकार्ड के पकड़ा और उन्हें सिविल लाइन थाना ले जाकर पूछताछ की।
- वहीं दूसरी तरफ डीएसपी कप्तानसिंह के नेतृत्व में शहर पुलिस ने डीआरडीए के सामने हुडा कांप्लेक्स में बने होटलों व रेस्टोरेंट्स में छापा मारा। इस दौरान कई युवक युवतियों व प्रेमी जोड़े पकड़े गए। पुलिस ने दो जोड़ों को थाने में ले जाकर पूछताछ की और उनके परिजनों को बुलाकर चेतावनी देकर छोड़ दिया।
- एक रेस्टोरेंट में बने बड़े बड़े कैबिनों को उखाडऩे के निर्देश दिए। यहां रेस्टोरेंटों में छापेमारी के दौरान युवक, युवतियों को चेहरे ढांपकर भागते देखा गया। जबकि एक रेस्टोरेंट में तहखाना भी पाया गया। इसमें बैड लगाए गए थे।
- छापेमारी के दौरान रेस्टोरेंटों के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई। दुर्गा ऑप्रेशन के तहत लगभग आधा दर्जन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। इस कार्रवाई से अवैध धंधा कराने वाले होटल संचालकों में हड़कंप मचा है।

करनाल में पुलिस ने करवाई उठक-बैठक
- करनाल में पुलिस ने अलग-अलग जगह छापेमारी करी। सीएम फ्लाइंग टीम के साथ पुलिसकर्मी थे।
- शिक्षण संस्थानों के बाहर खड़े कुछ युवकों को पकड़ा गया और उठक-बैठक करवाई गई। इसके बाद छोड़ा गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×