--Advertisement--

मर्डर से पहले साइको किलर ने पत्नी को किए थे फोन, कॉल डिटेल में हुआ खुलासा

मर्डर से पहले साइको किलर ने पत्नी को किए थे फोन, कॉल डिटेल में हुआ खुलासा

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 06:49 PM IST
अस्पताल में भर्ती आरोपी नरेश। अस्पताल में भर्ती आरोपी नरेश।

पलवल। पलवल में साइको किलर द्वारा 6 लोगों का मर्डर कर देने के मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी नरेश ने उस दिन या एक-दो दिन पूर्व किस-किस को फोन किया था। जांच टीम के अनुसार आरोपी ने अपनी पत्नी के नंबर पर भी कॉल की हुई है और एसएमएस भी किया हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है। कॉल डिटेल व मोबाइल फोन की लोकेशन से यह भी पता लगाया जाएगा की साइको किलर ओमेक्स सीटी से कौन से रास्ते से चलकर पलवल अस्पताल (निजी अस्पताल) पहुंचा था। साइबर सैल ने निकाली कॉल डिटेल...

- पांच जनवरी को देर शाम तक आरोपी के दोनों मोबाइल नंबरों की साइबर सैल से कॉल डिटेल निकाल ली।
- जांच अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक कॉल डिटेल से यह तो पता चला है कि आरोपी नरेश धनखड़ ने अपनी पत्नी को कई बार कॉल की और एसएमएस भी किया है।
- जिसकी गहनता से जांच की जा रही है, इस बारे में आरोपी की पत्नी व ससुरालजनों से भी पूछताछ की जाएगी।

सिर पर चोट लगने के कुछ सैकडों में हो गई थी मौत
- साइको किलर ने रॉड से हमलाकर छह लोगों की हत्या कर दी थी, जिनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट शनिवार को पुलिस को सौंप दी गई है।
- सभी छह शवों का पोस्टमार्टम दो चिक्तिसकों डॉ. दीप किशोर व डॉ. मुकेश सारंग के पैनल द्वारा किया गया। जिसमें खुलासा हुआ है कि मृतक के सिर पर लगी चोट के कुछ ही सैकेंड में उसकी मौत हो गई थी।
- मौत का कारण सिर पर लगी गहरी चोट बताई गई है।

ये था मामला
- दो जनवरी को तड़के मछगर गांव निवासी पूर्व लेफ्टिनेंट नरेश ने एक एक लोहे की रॉड से एक-एक कर छह लोगों के सिर में चोट मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था।
- उसकी हालत खराब होने पर पहले फरीदाबाद और उसके बाद दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया गया था। लेकिन शुक्रवार को उसकी हालत में सुधार होने पर नरेश को आईसीयू से बाहर निकालकर स्पेशल कमरे में पुलिस हिरासत में शिफ्ट कर दिया गया।