--Advertisement--

घर में आईने के सामने एक्टिंग की प्रैक्टिस करता था ये युवक, अब पाया ये मुकाम

घर में आईने के सामने एक्टिंग की प्रैक्टिस करता था ये युवक, अब पाया ये मुकाम

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 01:32 PM IST
अमित ओम मलिक ने मिस्टर इंडिया अमित ओम मलिक ने मिस्टर इंडिया

पानीपत। जिले के गांव बुआना लाखू के किसान परिवार में जन्मे अमित ओम मलिक ने मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के दौरान मिस्टर कोनजीनियलिटी का खिताब जीता है। इसके बाद परिवार और गांव में खुशी है। अमित गांव में लौटा तो ग्रामीणों ने नाच-गाकर उसका स्वागत किया। साथ ही नोटों की मालाओं से अमित को लाद दिया। dainikbhaskar.com बता रहा है कि अमित के उस वक्त के बारे में जब वह घर में आईने के सामने खड़े होकर एक्टिंग किया करता था। आज अंजाम यह है कि अमित इस मुकाम तक पहुंच गया है। पढ़ाई के साथ-साथ गांव में खेती करता है तो शहर में चलाता है जिम...

- अमित के परिवार से ही एडवोकेट दीपक मलिक ने बताया कि अमित मलिक के पिता ओम प्रकाश मलिक का 15 वर्ष पहले ही निधन हो गया था।
- तब से अमित पढाई के साथ-साथ खेती करके परिवार का गुजारा चला रहा है। 2012 में 12वीं के बाद जेबीटी करने के बाद अमित ने पानीपत में जिम ट्रेनर का काम करना शुरू किया।
- अमित को शुरू से ही एक्टिंग और मॉडलिंग में रुचि है, इसलिए घर में आईने के सामने खड़ा होकर एक्टिंग करता था। अब 14 दिसंबर को मिस्टर इंडिया के फाइनल में अमित मलिक ने मिस्टर कोनजीनियलिटी का खिताब हासिल किया है।
- दीपक बताते हैं कि इसी प्रतियोगिता में समालखा निवासी रविन्द्र कुहाड़ एक बार विजेता बनकर आए थे और उनके प्रयासों से ही अमित मलिक भी यहां तक पहुंचा है।
- अमित का चयन 9 नवंबर को एनसीआर के टॉप 13 में हुआ था। जिसके बाद पूरे भारत के टॉप 16 में उसका चयन हुआ, जहां करीब एक माह तक सभी से अलग-अलग कैटेगरी में विभिन्न काम करवा कर देखे गए।
- 14 दिसंबर को हुए मिस्टर इंडिया के फाइनल में अमित मलिक को मिस्टर कोनजीनियलिटी का खिताब दिया गया है। अमित मलिक को यह खिताब बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रानावत और मिस्टर वर्ल्ड-2016 रोहित खंडेलवाल ने भेंट किया।

इनका मिला पूरा सपोर्ट
- अमित ओम मलिक का कहना है कि यह तो अभी शुरुआत है और इसे तरह की विभिन्न प्रतियोगिताओं में आगे भी भाग लेकर न केवल गांव बल्कि प्रदेश का नाम रोशन करना है।
- उसकी दो बड़ी बहनें अंजू और मंजू विवाहित हैं, मां निर्मला के अलावा उनकी तरफ से भी काफी सपोर्ट मिला है।

- इसके अलावा पानीपत के ही निवासी उसके दोस्त पंकज ने इसमें शामिल होने के लिए उसे काफी प्रोत्साहित किया है।
- अमित का कहना है कि हमें अपना लक्ष्य निर्धारित करके उसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। अमित का लक्ष्य है कि देश के टॉप माडलों में उसका नाम भी शामिल हो।

X
अमित ओम मलिक ने मिस्टर इंडिया अमित ओम मलिक ने मिस्टर इंडिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..