--Advertisement--

ढाई साल के बच्चे को किडनैप की कोशिश, लोगों ने पकड़ा किडनैपर को

ढाई साल के बच्चे को किडनैप की कोशिश, लोगों ने पकड़ा किडनैपर को

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 07:05 PM IST
people caught a man in drowsy condition while he kidnaped a child

करनाल। जिले के घरौंडा शहर में मंगलवार को दिनदहाड़े ढाई साल के इकलौते बच्चे का अपहरण होने से सनसनी फैल गई। लोगों ने अपहरणकर्ता को दबोच लिया और बच्चा मिलने की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने अपरहणकर्ता को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चे के मिलने के बाद उसकी दादी ने बच्चे को गोद में उठा लिया और खुशी के मारे उसकी आंखें भर आई। ऐसे हुई घटना, नशे में था किडनैपर...

- करीब 1 बजे वार्ड-9 निवासी अर्नव गांधी पुत्र मन्नू घर के गेट के पास खेल रहा था। उसकी दादी ज्ञानो देवी ने घर से बाहर आकर देखा तो बच्चा गायब था। उसने बच्चे के गायब होने की सूचना आस-पास के पड़ोसियों को दी।
- बच्चे के गायब होने से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई और बच्चे की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान मंडी मनीराम गेट के पास एक दुकानदार ने एक शख्स को देखा, जो बच्चे को चद्दर में लपेटकर ले जा रहा था।
- दुकानदार को अपहरणकर्ता पर संदेह हुआ और उसने मंडी के गेट पर ही उसको दबोच लिया। मामले की भनक लगते ही आस-पास के दुकानदार मौके पर एकत्रित हो गए और दुकानदारों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
- गनीमत रही, बच्चा समय पर मिल गया, नही तो कुछ भी हो सकता था। लोगों ने जैसे ही अपरहणकर्ता को मंडी मनीराम के गेट पर पकड़ा, उस समय अपहरणकर्ता नशे की हालत में था।
- जब लोगों व पुलिस ने उससे नाम व गांव का पता पूछा तो कोई स्पष्ट जबाब नही दे रहा था। लोगों का कहना है कि शहर में काफी संख्या में लोग नशे की हालत में पड़े रहते हैं, जो किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। शहर में नशे में घूमने वाले लोगों की जांच भी कराई जाए।
- घरौंडा थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह का कहना है कि बच्चे के अपहरण होने की सूचना मिली थी। बच्चे को मंडी मनी राम से बरामद कर लिया गया है और अपरहणकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

इकलौता है पुत्र अर्नव, भगवान का शुक्र है, मिल गया
- बच्चे के दादा हरिचंद ने बताया कि उसके बेटे मन्नू को इकलौता बेटा है। बच्चे के मिलने से पूरे परिवार में खुशी लौट आई और उन्होंने लोगों का मुंह भी मीठा कराया।
- अर्नव के दादा हरिचंद ने बताया कि मंगलवार को उसकी दादी गली के बाहर सब्जी ले रही थी। उसकी दादी सब्जी लेकर अंदर गई तो पीछे-पीछे अर्नव अंदर गया, लेकिन कुछ देर के बाद बाहर चला गया। इसके बाद गायब हो गया था।
- वहीं बच्चे के मिलने के बाद उसकी दादी ने बच्चे को गोद में उठा लिया और उसकी आंखें भर आई और उसने भगवान का शुक्रियादा अदा करते हुए कहा कि भगवान ने उसके बच्चें को दोबारा जिंदगी दे दी है।

X
people caught a man in drowsy condition while he kidnaped a child
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..