पानीपत

--Advertisement--

नककर कटरक कदरललट

नककर कटरक कदरललट

Danik Bhaskar

Jan 09, 2018, 04:44 PM IST
डीएसपी मुख्यालय गजेन्द्र कुम डीएसपी मुख्यालय गजेन्द्र कुम

रेवाड़ी। रेवाड़ी में 8 दिन के अंदर लूट समेत 5 वारदातों को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले तीनों बदमाश आखिर पुलिस की गिरफ्त में आ गए। ये बदमाश पिछले करीब दो सप्ताह से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। सोमवार रात को सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने दबिश देकर बदमाशों को दो देसी कट्‌टे व 6 जिंदा कारतूस सहित बाईपास स्थित प्रजापत चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी जोनी व राजेश उर्फ भायडा गुर्जरवाड़ा के तथा संदीप उर्फ काली शक्ति नगर का रहने वाला है। उक्त आरोपियों ने व्यापारियों को निशाना बनाया हुआ था तथा एक के बाद एक वारदातें की। मंगलवार को इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। 3 व्यापारियों से कैश लूटा, एक की बाइक ले गए...

- 24 दिसंबर की रात को उक्त आरोपी गुर्जरवाड़ा चौक स्थित दुकान संचालक जितेन्द्र कुमार के साथ मारपीट की तथा हवाई फायर करते हुए 6500 रुपए लूटकर कर फरार हो गए।
- गुर्जरवाड़ा चैक पर वारदात को अंजाम देकर आरोपी आजाद चैक पर स्थित एक चिकन सूप की दुकान पर पहुंच गए और दुकान संचालक ईशांत के साथ मारपीट की और धमकी देते हुए पैसों की मांग तथा हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।
- 26 दिसंबर की रात को आरोपियों ने वैधवाडा निवासी चिराग गुप्ता से पहले लिफ्ट मांगी और रास्ते में कट्टा दिखाते हुए बाइक लूट ली।
- 28 दिसंबर की रात को आरोपी तेलीवाड़ा स्थित कनफेक्शनरी दुकान संचालक राकेश व जोगिन्द्र से पिस्तौल की नोक पर कैश लूटा।
- 31 दिसंबर की रात को आरोपी माॅडल टाउन स्थित पुराने डीसी कार्यालय के नजदीक से मिनी महल होटल संचालक से मारपीट कर पिस्तौल की नोक पर 25 हजार रुपए कैश लूट ले गए थे।

रिमांड पर लिए बदमाश
- मंगलवार की दोपहर अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने बताया कि सीआइए प्रभारी इंस्पेक्टर सतेन्द्र कुमार को सूचना मिली थी कि शहर मे एक के बाद एक छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी बाईपास पर प्रजापति चैक के नजदीक हथियारों सहित घूम रहे है।
- सूचना मिलते ही एएसआई संजय कुमार के नेतृत्व मे एएसआई इन्द्रजीत, प्रधान सिपाही शिवकुमार, ईएचसी धर्मदेव, सिपाही बीर सिंह, पवन कुमार, मुकेश, सरकारी गाड़ी चालक प्रवीन कुमार की टीम गठित कर रेड की गई और तीनों आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया गया। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

Click to listen..