Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested A Girl And Her Companion For Making Fraud On The Name Of Assault

नकली पति से मिल बिजनेसमैन को फंसाया, वीडियो से कर रही थी ब्लैकमेल

नकली पति से मिल बिजनेसमैन को फंसाया, वीडियो से कर रही थी ब्लैकमेल

Balraj Singh | Last Modified - Jan 12, 2018, 07:00 PM IST

करनाल। करनाल में पुलिस ने हनीट्रैप में लोगों को फंसा उनसे पैसे ऐंठने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यह सब भेद तब खुला, जब पुलिस ने एक बिजनेसमैन को फंसा वीडियो बना उसके दम पर ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया। आरोपी युवती ने बिजनेसमैन से 20 लाख रुपए मांगे थे, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवती को अरेस्ट किया तो उसने खुलासा किया कि यह सब वह अपने दो साथियों के साथ मिलकर करती थी। इनमें से एक उसकी सहेली है तो दूसरे को वह अपना पति बताती थी। हालांकि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के लिए मास्टरमाइंड माना जा रहा एक युवक अभी भी फरार है। मारपीट कर छीन चुके हैं 80 हजार रुपए और पर्स...

- इंस्पेक्टर मोहन लाल के मुताबिक ने शामली के एक बिजनेसमैन ने शिकायत दी थी कि कुछ माह पूर्व एक लड़की से उसकी मुलाकात पानीपत में हुई, जिसने खुद को करनाल की रहने वाली बताया था।
- एक होटल में शारीरिक संबंधों तक बात पहुंच चुकी थी, वहीं फोन पर भी बातें होती रही। इसी बीच बार-बार बुलाने पर शिकायतकर्ता 24 दिसंबर को करनाल आया तो सेक्टर-13 के एक मकान में उसने बिजनेसमैन को अपनी सहेली से मिलवाया।
- जब लड़की किसी काम का बहाना बनाकर वहां से चली गई तो उसकी कथित सहेली ने बिजनेसमैन के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उनका वीडियो बना लिया गया, जिसका पता बाद में चला।
- हालांकि काम का बहाना बनाकर वहां से चली गई वह लड़की वापस आकर अपने पति के आने की बात कहते हुए बिजनेसमैन और अपनी कथित सहेली दोनों को छिपने को कहने लगी।
- शिकायतकर्ता की मानें तो उस वक्त दोनों लड़कियों और उनमें से एक का पति बताए गए युवक ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही उसका पर्स और 80 हजार रुपए छीन लिए।
- वह वहां से चला गया तो बाद में फोन पर लड़की ने वीडियो बना लेने की बात कही। इसी वीडियो की धमकी देते हुए वह बार-बार मिलने के लिए बुला रही थी और 20 लाख रुपए मांग रही थी। नहीं आने के एवज में वीडियाे घर वालों को दिखा देने की धमकी भी दे रही थी।
- बिजनेसमैन ने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो सब सेटल हो जाने के बाद उसने आरोपी युवती को 6 लाख रुपए देने के लिए राजी कर लिया। जैसे ही बिजनेसमैन ने उसे 6 लाख रुपए दिए, तुरंत पुलिस ने रेड कर डाली।
- इस दौरान पुलिस ने युवती और झज्जर निवासी साहिल को अरेस्ट किया है, जिसे बिजनेसमैन के मुताबिक वह अपना पति बताती थी।
- पुलिस अधिकारी ने बताया कि अरेस्ट किए गए इन दोनों लोगों के साथ रोहतक का सुनील और एक युवती और भी मिले हुए हैं। वारदातों को अंजाम देने का मास्टर माइंड सुनील ही है, जिसे जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×