Hindi News »Haryana News »Panipat» Police Arrested A Goon While He Fired Upon The Police Team

पुलिस टीम पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ एक काबू

Manoj Kharab | Last Modified - Jan 14, 2018, 04:40 PM IST

आरोपी की पहचान रुड़की गांव के सोनू के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सोनू पुलिस को कई आपराधिक मामलों में वांछित था।
  • पुलिस टीम पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ एक काबू
    +2और स्लाइड देखें
    रोहतक में पीजीआई लाया गया घायल हुआ बदमाश। वह उस वक्त पेट में गोली लगने से घायल हो गया, जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की और उसने गोली चलानी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।

    रोहतक। रोहतक में रविवार को मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वह फिलहाल पीजीआई में एडमिट है। घटना दोपहर की है, जब पुलिस को कुछ बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की तो एक गोली उसके पेट से पीठ की तरफ आर-पार हो गई। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। फरार साथियों की तलाश में जुटी है पुलिस...

    - आरोपी की पहचान रुड़की गांव के सोनू के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आपराधिक मामलों में संलिप्त सोनू के कुछ साथियों के साथ कहीं जा रहे होने की सूचना मिली थी।
    - इसके बाद क्राइम ब्रांच-1 के इंस्पेक्टर नवीन जाखड़, एएसआई अमित दलाल और विनोद दलाल की टीम ने गोहाना रोड पर वीटा मिल्क प्लांट के पास नाकाबंदी करके बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी।
    - पुलिस की जिप्सी पर चार गोलियां चलाए जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली सोनू के पेट में लगी, जिससे घायल होकर वहीं गिर गया।
    - पुलिस ने तुरंत सोनू को हिरासत में ले उसे पीजीआई में भर्ती कराया। वहां वह पुलिस के पहरे में उपचाराधीन है। बताया जाता है कि सोनू पुलिस को कई आपराधिक मामलों में वांछित था, जो गिरफ्त में आ ही गया। अब पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है।

    फोटोज: जितेंद्र रिम्पी

  • पुलिस टीम पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ एक काबू
    +2और स्लाइड देखें
    गोहाना रोड पर वीटा मिल्क प्लांट के पास की है घटना। मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटी एफएसएल टीम।
  • पुलिस टीम पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ एक काबू
    +2और स्लाइड देखें
    घटनास्थल पर खड़ी बदमाश की गाड़ी और पुलिस टीम।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police Arrested A Goon While He Fired Upon The Police Team
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×