--Advertisement--

बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ एक काबू

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 04:17 PM IST

बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ एक काबू

रोहतक में पीजीआई लाया गया घायल रोहतक में पीजीआई लाया गया घायल

रोहतक। रोहतक में रविवार को मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वह फिलहाल पीजीआई में एडमिट है। घटना दोपहर की है, जब पुलिस को कुछ बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की तो एक गोली उसके पेट से पीठ की तरफ आर-पार हो गई। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। फरार साथियों की तलाश में जुटी है पुलिस...

- आरोपी की पहचान रुड़की गांव के सोनू के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आपराधिक मामलों में संलिप्त सोनू के कुछ साथियों के साथ कहीं जा रहे होने की सूचना मिली थी।
- इसके बाद क्राइम ब्रांच-1 के इंस्पेक्टर नवीन जाखड़, एएसआई अमित दलाल और विनोद दलाल की टीम ने गोहाना रोड पर वीटा मिल्क प्लांट के पास नाकाबंदी करके बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी।
- पुलिस की जिप्सी पर चार गोलियां चलाए जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली सोनू के पेट में लगी, जिससे घायल होकर वहीं गिर गया।
- पुलिस ने तुरंत सोनू को हिरासत में ले उसे पीजीआई में भर्ती कराया। वहां वह पुलिस के पहरे में उपचाराधीन है। बताया जाता है कि सोनू पुलिस को कई आपराधिक मामलों में वांछित था, जो गिरफ्त में आ ही गया। अब पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है।

फोटोज: जितेंद्र रिम्पी

X
रोहतक में पीजीआई लाया गया घायलरोहतक में पीजीआई लाया गया घायल
Astrology

Recommended

Click to listen..