--Advertisement--

मंदिर गई १२ साल की लड़क से पुजारी ने की ऐसी हरकत, हंगामे के बाद अरेस्ट

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 12:25 PM IST

मंदिर गई १२ साल की लड़क से पुजारी ने की ऐसी हरकत, हंगामे के बाद अरेस्ट

यह घटना हरियाणा में यमुनानगर श यह घटना हरियाणा में यमुनानगर श

यमुनानगर। यमुनानगर में बुधवार को एक मंदिर के पुजारी को लड़की के साथ गंदी हरकत करे के आरोप में अरेस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना मॉडर्न कॉलोनी स्थित गिरि मंदिर की है, जब 12 साल की एक लड़की मंदिर में माथा टेकने गई थी। वहां पुजारी ने उसके साथ जो हरकत की, उसके बारे में उसने घर आकर बताया। इसके बाद लोगों ने मंदिर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। यहां तक कि मंदिर को ताला तक लगा दिया। जान बचाने के लिए पुजारी भागकर घर में छिप गया। हालांकि उसे बाद में पुलिस ने हिरासत में लेते हुए लोगों का गुस्सा शांत करने की कोशिश की है। हंगामे के बाद सामने आई कई और महिलाएं, बताई पुजारी की गंदी बात...

- लड़की और उसकी मां ने बताया कि लड़की बुधवार सुबह स्कूल जाने से पहले गिरि मंदिर में माथा टेकने गई थी। वहां पुजारी ने उसके साथ अश्लील हरकत कर दी, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने घर पर जाकर यह बात बताई।
- इसके बाद परिजन शिकायत लेकर मंदिर पहुंचे तो देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का गुस्सा देख डार के मारे में मंदिर का पुजारी अपनी जान बचाने वहां से बच निकला और अपने घर में जाकर छिप गया।
- इसी हंगामे के बीच कई और औरतें भी सामने आ गई, जिनके साथ पुजारी ने छेड़छाड़ की थी। इन औरतों ने पुजारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
- इसके बाद लोगों का गुस्सा पुजारी के घर पर फूटा और कुछ महिलाएं जबरन पुजारी के घर में घुसने लग गई। वहीं मौके पर पहुुंची पुलिस इन महिलाओं को समझाने में जुटी रही।

सीसीटीवी फुटेज में ये दे रहा है दिखाई

- पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद भी ली, ताकि मंदिर के पुजारी पर लग रहे आरोपों की सही से जांच हो सके।
- सीसीटीवी फुटेज में भी यही देखने को मिला कि पुजारी के पास लड़की खड़ी थी और जैसे ही वह वहां से निकली, पुजारी उसके पीछे-पीछे निकल पड़ा। कैमरे की पहुंच से हटते ही उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी।

मामले की जांच जारी: चौकी इंचार्ज

- इस बारे में चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने पुजारी को हिरासत में लेने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुजारी से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

X
यह घटना हरियाणा में यमुनानगर शयह घटना हरियाणा में यमुनानगर श
Astrology

Recommended

Click to listen..