Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested A Youth With A Lady Who Is The Beloved Of His Loot Companion

बेल पर चल रहा उम्रकैदी साथी की प्रेमिका सहित अरेस्ट, १७ सेकंड्स में ऐसे लूटे थे २२ लाख

बेल पर चल रहा उम्रकैदी साथी की प्रेमिका सहित अरेस्ट, १७ सेकंड्स में ऐसे लूटे थे २२ लाख

Balraj Singh | Last Modified - Jan 01, 2018, 06:38 PM IST

जींद। जींद शहर में पिछले सप्ताह पौल्ट्री फार्म के मुंशी को गोली मारकर 22 लाख रुपए लूट लिए जाने के मामले में सोमवार को नया मोड़ अा गया। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को उसके साथी की प्रेमिका सहित अरेस्ट कर लिया है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक यह आरोपी हत्या के एक अन्य मामले में उम्रकैद का सजायाफ्ता है और इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था। घटना बीते 26 दिसंबर की है, जब नरवाना में दिनदहाड़े पौल्ट्री फार्म के मुंशी कोगोली मारकर सिर्फ 17 सेकंड्स में 22 लाख रुपए लूट लिए गए थे। प्रेमिका ने पहुंचाया था असंध तक...

- गौरतलब है कि जींद के भिवानी रोड स्थित बूढ़ा बाबा बस्ती का रहने वाला 37 वर्षीय चंद्रपाल शहर में एक पौल्ट्री फार्म पर मुंशी के तौर पर काम करता था।
- 25 दिसंबर की रात वह दिल्ली से पेमेंट लेकर आया और इसके बाद उसने सारी रकम मालिक कुलदीप के घर पर रख दी। 26 की सुबह वह मालिक कुलदीप के घर से पैसा उठाकर बुलेट मोटरसाइकिल पर अपने ऑफिस जा रहा था।
- करीब 10 बजे जैसे ही वह नरवाना रोड स्थित विश्वकर्मा धर्मशाला के पास पहुंचा ऑफिस के ठीक सामने एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। इसमें से उतरे दो बदमाशों ने चंद्रपाल को गोली मारकर 22 लाख लूट लिए थे। यह घटना पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
- 10:16:32 पर रोड की दूसरी साइड एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी दिखाई दे रही है, जिसमें बदमाश पहले से ही रेकी करके चंद्रपाल के आने का इंतजार कर रहे थे।
- 10:18:20 पर चंद्रपाल बुलेट पर सवार होकर आता है, जो एक कट्टे को पकड़े हुए था।
10:18:33 पर ठीक 13 सेकंड बाद रोड के उस पार खड़ी कार उसके पास आकर रुकती है और खिड़की खुलते ही चंद्रपाल पर गोली चला दी जाती है।
- 10:18:49 पर स्विफ्ट कार की खड़की बंद हो जाती है। इससे पहले सिर्फ और सिर्फ 17 सेकंड्स में एक गोली लगने से गिर चुके चंद्रपाल पर गाड़ी से उतरकर बदमाश दूसरी गोली चलाते हैं और फिर छीना-झपटी होती है। कुल मिलाकर इन्हीं 17 सेकंड्स के भीतर चंद्रपाल को मौत के घाट उतारने और 22 लाख रुपए से भरा कट्टा गाड़ी में रख खिड़की बंद कर लेते हैं।

ये है अरेस्ट किए गए दो लोगों की पहचान
- डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि सीआईए टीम ने इस वारदात के मुख्य आरोपी के रूप में शिवपुरी कॉलोनी निवासी प्रदीप को रविवार देर शाम शुगर मिल के पास से अरेस्ट कर लिया है। आरोपी प्रदीप के खिलाफ जींद, हिसार व रोहतक में कुल 13 मुकदमे हत्या, डकैती, लूट व चोरी के दर्ज हैं।
- प्रदीप ने जींद में ही दो हत्याओं को अंजाम दिया है, जिनमें से वाल्मीकि मोहल्ले में प्रॉपर्टी विवाद के मामले में 28 मार्च 2010 को कांता नामक महिला की हत्या की थी, जिसके बाद प्रदीप को उम्रकैद की सजा हुई और फिर हाईकोर्ट से जमानत पर आ गया।
- इसके अलावा उसके साथ इस वारदात में उसका साथ देने के आरोपी मंजीत की प्रेमिका पूजा को भी पुलिस ने सेक्टर-11 जींद के एक मकान से गिरफ्तार किया है, जो असंध की रहने वाली है और यहां किराए पर रह रही थी।
- डीएसपी के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद मंजीत पूजा के पास पहुंचा। वहां उसे दो लाख रुपए भी दिए, जिसके बाद महिला होने का फायदा उठाते हुए पूजा ने मंजीत के साथ बैठकर उसे असंध तक छोड़ने में भी मदद की।
- इसके अलावा डीएसपी कप्तान सिंह ने मंजीत और गाड़ी के ड्राइवर कृष्ण नामक एक अन्य युवक को जल्द ही अरेस्ट कर लेने की बात कही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×