Hindi News »Haryana News »Panipat» Police Arrested A Youth With A Lady Who Is The Beloved Of His Loot Companion

17 सेकंड्स में मर्डर कर लूटे थे 22 लाख, दोस्त की प्रेमिका के साथ हुआ अरेस्ट

Surendra Bharadwaj | Last Modified - Jan 02, 2018, 02:02 PM IST

मुख्य आरोपी के रूप में शिवपुरी कॉलोनी निवासी प्रदीप को रविवार देर शाम शुगर मिल के पास से अरेस्ट कर लिया है।
    • जींद में एक सप्ताह पहले मर्डर के बाद 22 लाख रुपए लूट लिए जाने की घटना के मुख्य आरोपी को उसके साथी की प्रेमिका के साथ अरेस्ट किया गया है। जींद का ही रहने वाला यह युवक काफी आपराधिक किस्म का बताया जाता है, जो एक महिला की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा के बाद हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहा है।

      जींद। जींद शहर में पिछले सप्ताह पौल्ट्री फार्म के मुंशी को गोली मारकर 22 लाख रुपए लूट लिए जाने के मामले में सोमवार को नया मोड़ अा गया। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को उसके साथी की प्रेमिका सहित अरेस्ट कर लिया है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक यह आरोपी हत्या के एक अन्य मामले में उम्रकैद का सजायाफ्ता है और इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था। घटना बीते 26 दिसंबर की है, जब नरवाना में दिनदहाड़े पौल्ट्री फार्म के मुंशी कोगोली मारकर सिर्फ 17 सेकंड्स में 22 लाख रुपए लूट लिए गए थे। प्रेमिका ने पहुंचाया था असंध तक...

      - गौरतलब है कि जींद के भिवानी रोड स्थित बूढ़ा बाबा बस्ती का रहने वाला 37 वर्षीय चंद्रपाल शहर में एक पौल्ट्री फार्म पर मुंशी के तौर पर काम करता था।
      - 25 दिसंबर की रात वह दिल्ली से पेमेंट लेकर आया और इसके बाद उसने सारी रकम मालिक कुलदीप के घर पर रख दी। 26 की सुबह वह मालिक कुलदीप के घर से पैसा उठाकर बुलेट मोटरसाइकिल पर अपने ऑफिस जा रहा था।
      - करीब 10 बजे जैसे ही वह नरवाना रोड स्थित विश्वकर्मा धर्मशाला के पास पहुंचा ऑफिस के ठीक सामने एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। इसमें से उतरे दो बदमाशों ने चंद्रपाल को गोली मारकर 22 लाख लूट लिए थे। यह घटना पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

      ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
      - 10:16:32 पर रोड की दूसरी साइड एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी दिखाई दे रही है, जिसमें बदमाश पहले से ही रेकी करके चंद्रपाल के आने का इंतजार कर रहे थे।
      - 10:18:20 पर चंद्रपाल बुलेट पर सवार होकर आता है, जो एक कट्टे को पकड़े हुए था।
      10:18:33 पर ठीक 13 सेकंड बाद रोड के उस पार खड़ी कार उसके पास आकर रुकती है और खिड़की खुलते ही चंद्रपाल पर गोली चला दी जाती है।
      - 10:18:49 पर स्विफ्ट कार की खड़की बंद हो जाती है। इससे पहले सिर्फ और सिर्फ 17 सेकंड्स में एक गोली लगने से गिर चुके चंद्रपाल पर गाड़ी से उतरकर बदमाश दूसरी गोली चलाते हैं और फिर छीना-झपटी होती है। कुल मिलाकर इन्हीं 17 सेकंड्स के भीतर चंद्रपाल को मौत के घाट उतारने और 22 लाख रुपए से भरा कट्टा गाड़ी में रख खिड़की बंद कर लेते हैं।

      ये है अरेस्ट किए गए दो लोगों की पहचान
      - डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि सीआईए टीम ने इस वारदात के मुख्य आरोपी के रूप में शिवपुरी कॉलोनी निवासी प्रदीप को रविवार देर शाम शुगर मिल के पास से अरेस्ट कर लिया है। आरोपी प्रदीप के खिलाफ जींद, हिसार व रोहतक में कुल 13 मुकदमे हत्या, डकैती, लूट व चोरी के दर्ज हैं।
      - प्रदीप ने जींद में ही दो हत्याओं को अंजाम दिया है, जिनमें से वाल्मीकि मोहल्ले में प्रॉपर्टी विवाद के मामले में 28 मार्च 2010 को कांता नामक महिला की हत्या की थी, जिसके बाद प्रदीप को उम्रकैद की सजा हुई और फिर हाईकोर्ट से जमानत पर आ गया।
      - इसके अलावा उसके साथ इस वारदात में उसका साथ देने के आरोपी मंजीत की प्रेमिका पूजा को भी पुलिस ने सेक्टर-11 जींद के एक मकान से गिरफ्तार किया है, जो असंध की रहने वाली है और यहां किराए पर रह रही थी।
      - डीएसपी के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद मंजीत पूजा के पास पहुंचा। वहां उसे दो लाख रुपए भी दिए, जिसके बाद महिला होने का फायदा उठाते हुए पूजा ने मंजीत के साथ बैठकर उसे असंध तक छोड़ने में भी मदद की।
      - इसके अलावा डीएसपी कप्तान सिंह ने मंजीत और गाड़ी के ड्राइवर कृष्ण नामक एक अन्य युवक को जल्द ही अरेस्ट कर लेने की बात कही है।

    • 17 सेकंड्स में मर्डर कर लूटे थे 22 लाख, दोस्त की प्रेमिका के साथ हुआ अरेस्ट
      +5और स्लाइड देखें
      लूट की यह घटना 26 दिसंबर को सुबह सवा 10 बजे के करीब की है। पौल्ट्री फार्म का मुंशी 22 लाख लेकर ऑफिस ही पहुंचा था उस वक्त।
    • 17 सेकंड्स में मर्डर कर लूटे थे 22 लाख, दोस्त की प्रेमिका के साथ हुआ अरेस्ट
      +5और स्लाइड देखें
      पहले से इंतजार कर रहे कार सवार बदमाशों ने बेहद पास आकर मारी गोलियां और लूट ले गए 22 लाख रुपए।
    • 17 सेकंड्स में मर्डर कर लूटे थे 22 लाख, दोस्त की प्रेमिका के साथ हुआ अरेस्ट
      +5और स्लाइड देखें
      मर्डर और लूट की इस वारदात को महज 17 सेकंड्स में अंजाम दे दिया गया था।
    • 17 सेकंड्स में मर्डर कर लूटे थे 22 लाख, दोस्त की प्रेमिका के साथ हुआ अरेस्ट
      +5और स्लाइड देखें
      आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर पहुंची पुलिस।
    • 17 सेकंड्स में मर्डर कर लूटे थे 22 लाख, दोस्त की प्रेमिका के साथ हुआ अरेस्ट
      +5और स्लाइड देखें
      मामले के बारे में जानकारी देते जींद के डीएसपी कप्तान सिंह। डीएसपी का कहना है कि पुलिस लगातार अपराधी किस्म के इन लोगों पर नजर बनाए हुए थी।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Police Arrested A Youth With A Lady Who Is The Beloved Of His Loot Companion
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From Panipat

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×