--Advertisement--

घर में घुस मां-बेटे पर हथियारों पर हमला, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घर में घुस मां-बेटे पर हथियारों पर हमला, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 05:31 PM IST
सतबीर नामक यह युवक फतेहाबाद की सतबीर नामक यह युवक फतेहाबाद की

फतेहाबाद। फतेहाबाद में कुछ लोगों द्वारा घर में घुसकर मां-बेटे पर हथियारों से हमला किए जाने की घटना सामने आई है। यह घटना कई दिन पहले की है, जो सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई। बुधवार को घटना का सीसीटीवी सामने आया है, वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद एक आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही दावा है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस तरह हुई थी घटना...

- घटना फतेहाबाद की अग्रवाल कॉलोनी में 15 दिसंबर की रात को घटी। इस बारे में एसएचओ सुरेंद्र कंबाेज से मिली जानकारी के मुताबिक सतबीर अपनी मां के साथ घर में था।
- अचानक से कुछ युवक हाथों में लाठियां और डंडे लेकर घर में घुस गए और उन पर हमला कर दिया। काफी देर युवक को हमलावर पीटते रहे।
- जब उसकी मां बचाने के लिए आई तो उसे भी पीटा। मां-बेटे की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग के इकट्ठा होने लगे तो हमलावर मौके से फरार हो गए।
- वारदात में हमलावरों ने सतबीर के दोनों पांव तोड़ दिए थे, वहीं मां को भी चोटें आई थी। पड़ोसियों ने दोनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से इन्हें अग्रोहा और फिर वहां से हिसार रेफर कर दिया गया था।
- अब इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सीसीटीवी फुटेज में हमलावर करीब एक मिनट तक युवक को लाठियों और डंडो से पीटते रहे।
- इस सीसीटीवी फुटेज के बाद पहचान करके पुलिस ने हमले के आरोपी को धर-दबोचा है। वहीं एसएचओ सुरेंद्र कंबोज का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा।

X
सतबीर नामक यह युवक फतेहाबाद कीसतबीर नामक यह युवक फतेहाबाद की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..