--Advertisement--

नाबालिग लड़की को अपने घर ले जा किया रेप, पिता की शिकायत पर केस दर्ज-आरोपी अरेस्ट

नाबालिग लड़की को अपने घर ले जा किया रेप, पिता की शिकायत पर केस दर्ज-आरोपी अरेस्ट

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 04:39 PM IST
नाबालिग के साथ रेप के आरोप में नाबालिग के साथ रेप के आरोप में

टोहाना (फतेहाबाद)। हरियाणा में इन दिनों रोज रेप का कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। बीते दिनों जींद के सफीदों में रेप के बाद फेंकी गई डेड बॉडी और इसी तरह पानीपत के गांव उरलाना कलां में दो शराबियों द्वारा 11 साल की बच्ची से दरिंदगी की घटनाओं को लेकर प्रदेश सरकार की अच्छी-खासी फजीहत हो रही है। इसी बीच मंगलवार को फतेहाबाद के टोहाना में भी रेप का एक मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक नाबालिग लड़की को एक युवक बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, जहां उसके साथ गंदा काम किया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। ये है पूरा मामला...

- प्रेस कॉन्फ्रेंस में टोहाना के डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार को एक व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ रेप किए जाने की शिकायत पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल की और केस दर्ज कर लिया।
- इसी दौरान आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, जिस पर आरोप है कि नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां कोई और मौजूद नहीं था, जिसका फायदा उठाते हुए उसने लड़की के साथ जबरन गलत काम किया।

कई दिन से डरी-सहमी थी पीड़िता

- पुलिस के मुताबिक पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी बेटी कई दिनों से डरी-सहमी सी रहती थी। जोर देकर पूछने पर उसने बताया कि कुछ दिन पहले गुप्ता कॉलोनी निवासी कृष्ण उर्फ डेविड उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां उसने उसके साथ जबरन गलत काम किया, लेकिन जैसे-तैसे वह मौका पाकर वहां से भाग निकली और घर पहुंच गई।

- अब इसी बात को लेकर कि अगर भेद खुला तो क्या होगा, क्योंकि आरोपी ने उसे ऐसा करने पर जान से मार देने की धमकी दी थी।

- पता चलने के बाद लड़की के पिता ने महिला हेल्प डेस्क पर पहुंचकर इंस्पेक्टर मंजू को शिकायत दी तो इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पहले भी आपराधिक गतिविधियों में नामजद है आरोपी

- डीएसपी का ये भी कहना है कि रेप के मामले में अरेस्ट किया गया युवक कृष्ण पहले भी आपराधिक प्रवृत्ति का रहा है। उसके खिलाफ पहले भी कई तरह के केस दर्ज हैं। बहरहाल, आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेेने की कोशिशें जारी हैं। साथ ही पीड़ित लड़की का मेडिकल चेकअप भी करा दिया गया है, उसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।