Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested Four People Including An Excise Inspector In Bribe

ओवरलोड ट्रक निकालने के लिए चलता था ये काम, एक्साईज इंस्पेक्टर समेत 4 धराए

पुलिस को एक ट्रक चालक द्वारा भी शिकायत दी गई थी कि नाके से ओवरलोड ट्रकों को निकालने के लिए रिश्वत ली जाती है।

Ashok Kaushik | Last Modified - Jan 23, 2018, 07:52 PM IST

  • ओवरलोड ट्रक निकालने के लिए चलता था ये काम, एक्साईज इंस्पेक्टर समेत 4 धराए
    +1और स्लाइड देखें

    भिवानी। भिवानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खनन के नाके पर रिश्वत लेकर ओवरलोड ट्रक निकालने पर एक्साईज इंस्पेक्टर, बिजली निगम के जेई, एसपीओ व एक अन्य व्यक्ति को रियवत लेते गिरफ्तार किया है। इनसे रिश्वत के 24 हजार 800 रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस को एक ट्रक चालक द्वारा भी शिकायत दी गई थी कि नाके से ऑॅवरलोड ट्रकों को यहां कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी रिश्वत लेकर निकालते हैं। इसी पर कार्रवाई करते नाकाबंदी के दौरान पुलिस को यह कामयाबी मिली है।

    - इस बारे में भिवानी के एसपी सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने बताया कि तोशाम में खानक क्षेत्र में अवैध खनन की गुप्तचर विभाग व अपने सूत्रों से दी गई जानकारी के आधार पर सोमवार देर रात पुलिस ने ओवरलोड ट्रक चेक करने वाले एक नाके पर रेड मारी।

    - दरअसल इससे पहले पुलिस को एक ट्रक चालक द्वारा भी शिकायत दी गई थी कि नाके से ओवरलोड ट्रकों को यहां कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी रिश्वत लेकर निकालते हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए टीम गठित की और रेड मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

    - गिरफ्तार किए गए लोगों में एक्साईज विभाग के इंस्पेक्टर अमर सिंह, बिजली निगम के जेई राजबीर व एसपीओ पवन और एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं। इनमें से एक्साइज इंस्पेक्टर अमर सिंह को 6500, जेई राजबीर को 10800, पवन एसपीओ को 3 हजार व एक अन्य व्यक्ति सोनीपत निवासी सत्यनारायण को 4500 रुपए के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

  • ओवरलोड ट्रक निकालने के लिए चलता था ये काम, एक्साईज इंस्पेक्टर समेत 4 धराए
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police Arrested Four People Including An Excise Inspector In Bribe
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×