Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested Several Ladies And 4 Men From A Guest House Under Immoral Act

गेस्ट हाउस में होती थी जिस्मफरोशी, १२ लड़कियां-४ लड़के आपत्तिजनक हालत में अरेस्ट

गेस्ट हाउस में होती थी जिस्मफरोशी, १२ लड़कियां-४ लड़के आपत्तिजनक हालत में अरेस्ट

Balraj Singh | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:34 PM IST

गुड़गांव। गुड़गांव में सोमवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। घटना रविवार देर रात की है, जिसमें पुलिस ने 12 लड़कियों और 4 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इसके अलावा जिस गेस्ट हाउस में यह गंदा धंधा चल रहा था, उसके मैनेजर को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। सोमवार को इन सभी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद इन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। पुलिस को मिली थी ये गुप्त सूचना...

- थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर विजय कुमार के मुताबिक पुलिस को रविवार देर रात सूचना मिली थी कि शहर के सेक्टर-39 स्थित गंगा विल्ला नामक गेस्ट हाउस में देहव्यापार किया जाता है। अभी रेड की जाए तो वहां से पुलिस को अच्छी-खासी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।
- इसके बाद पुलिस ने संबंधित जगह पर छापा मारा तो वहां से 12 लड़कियों और 4 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में काबू किया है। जब पुलिस वहां पहुंची तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन त्वरित कार्रवाई करते हुए इन्हें काबू कर लिया गया।
- थाना प्रभारी ने बताया कि आपत्तिजनक हालत में मिले इन 16 लोगों के अलावा गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी अरेस्ट किया गया है। इन सभी के खिलाफ देहव्यापार के आरोप में केस दर्ज करते हुए पुलिस ने सभी को साेमवार को कोर्ट में पेश किया।
- कोर्ट ने सभी आरोपियों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। वहीं पुलिस इनसे और राज उगलवाने की कोशिश में जुटी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×