--Advertisement--

पहले रेप केस में जेल भिजवा दिया, फिर दिया २५ लाख का ऑफर तो हुआ ये

पहले रेप केस में जेल भिजवा दिया, फिर दिया २५ लाख का ऑफर तो हुआ ये

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 06:28 PM IST
police arrested three for making fraud on the name of assault

नरवाना(जींद)। नरवाना में लव, सेक्स के बाद ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने भंडा फोड़ किया है। इस गिरोह एक महिला सहित तीन आरोपियों को रंगे हाथों ब्लैकमेलिंग के दो लाख रुपए लेते पकड़ा गया। आरोपी महिला पंजाब राज्य के पटियाला जिले की है, जिसने रेप केस को वापस लेने के लिए नरवाना के एक युवक से 25 लाख रुपए की मांग की थी। बाद में सौदा 12 लाख में तय हुआ तो यह अपने साथ दो लोगों को लेकर रुपए लेने नरवाना पहुंची थी। ये है पूरा मामला...

- मिली जानकारी के मुताबिक नरवाना के लोन गांव के संजीव को उसके गांव के ही दोस्त वीरेंद्र ने दीपिका नाम की लड़की का मोबाइल नंबर दिया था।
- इसके बाद संजीव व दीपिका में दोस्ती हुई और बाद में सम्बन्ध बने। इसके बाद दीपिका ने रेप का केस दर्ज करवा कर संजीव को जेल भिजवा दिया।
- संजीव के दोस्त वीरेंद्र ने संजीव को 25 लाख में केस वापस लेने का ऑफर दिया, लेकिन आखिर 12 लाख में तय किया गया। संजीव ने अपनी सारी पीड़ा पुलिस को कह सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने दो लाख रुपए की पेशगी दिलवाते हुए इस गिरोह में शामिल एक महिला सहित तीन संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ तक फैले गिरोह के तार
- पुलिस ने बताया कि ये बहुत बड़ा गिरोह है, जिसके तार हरियाणा पंजाब और चंडीगढ़ तक फैले हुए हैं। महिला पंजाब के पटियाला की रहने वाली है और नकली आधार कार्ड बनाकर युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उनसे शारीरिक संबध बनाती थी। इसके बाद ये रेप का केस लगाकर युवकों से लाखों रूपये में केस वापस लेने का गिरोह चलाती थी।
- इस गिरोह में महिला सहित तीन आरोपी भी शामिल थे। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान पूछताछ में इनसे पता लगाया जाएगा कि इनके गिरोह में और कौन-कौन शामिल हैं, कितने लोगों को अब तक इन्होंने अपना शिकार बनाया है।

X
police arrested three for making fraud on the name of assault
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..