--Advertisement--

प्यास बुझाने का सामान लेकर चला था ये टैंकर, पुलिस ने पकड़ा तो खुला हैरतअंगेज राज

प्यास बुझाने का सामान लेकर चला था ये टैंकर, पुलिस ने पकड़ा तो खुला हैरतअंगेज राज

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 06:41 PM IST
फरीदाबाद में पुलिस की गिरफ्त म फरीदाबाद में पुलिस की गिरफ्त म

फरीदाबाद। फरीदाबाद सारन थाना पुलिस को सोमवार रात उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब पानी के टैंकर को रोककर उसकी तलाशी ली गई। ये टैंकर प्यास बुझाने के लिए चला था, लेकिन ऐसी प्यास बुझाता होगा ये किसी ने भी नहीं सोचा था। टैंकर में पानी तो था, मगर कुछ ही हिस्से में। बाकी में तो शराब भरी हुई थी। पुलिस ने शराब की 148 पेटियों के साथ टैंकर को कब्जे में ले जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही दो लोगों को तस्करी विरोधी अधिनियम के साथ अरेस्ट किया गया है। ऐसे होता था तस्करी का धंधा...

- सारन थाना पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे ये दोनों युवक सोनू और रमेश हैं, जो शराब की तस्करी किया करते थे। इस बारे में थाना सारन प्रभारी वेदप्रकाश ने बताया कि पुलिस को पानी के एक टैंकर में अंग्रेजी शराब होने की सूचना मिली थी।
- उन्होंने नाका लगाकर जांच शुरू की तो इसी दौरान उन्हें कैंटर आता हुआ दिखाई दिया। जब पानी के टैंकर की तलाशी ली गई तो वह अंदर से खाली दिखाई दिया, लेकिन काफी गहनता के साथ जांच करने पर पुलिस को खास तौर पर एक पार्टीशियन टैंकर में नजर आया।
- यही वो पार्टीशन था, जिसमें तस्करों ने अंग्रेजी शराब की 148 पेटियां लोड कर रखी थी। इस मामले में टैंकर समेत दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया।
- पुलिस पूछताछ में सोनू नामक युवक ने बताया कि वो दोनों यह शराब पलवल लेकर जा रहे थे। इस तस्करी में उन्हें एक चक्कर लगाने के एक हजार रुपए मिलते थे।
- थाना प्रभारी वेदप्रकाश की मानें तो आरोपियाें से और गहनता से पूछताछ करके ये पता लगाने की काेशिश की जा रही है कि इस टैंकर का मालिक कौन है और कब से यह लोग शराब तस्करी के मामले में लिप्त हैं।

X
फरीदाबाद में पुलिस की गिरफ्त मफरीदाबाद में पुलिस की गिरफ्त म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..