--Advertisement--

चाय पर बुला महिला के साथ फोटो खींची, ६० हजार ऐंठे और डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र

चाय पर बुला महिला के साथ फोटो खींची, ६० हजार ऐंठे और डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 04:28 PM IST
हनीट्रैप के मामले में अरेस्ट क हनीट्रैप के मामले में अरेस्ट क

फतेहाबाद। फतेहाबाद में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले का पर्दाफाश किया है। इस मामले में अरेस्ट किए गए चार लोगों में दो औरतें आपस में बहनें हैं तो दो युवकों में से एक इस मामले की मास्टर माइंड का बेटा, जबकि चाैथा आरोपी गांव का रहने वाला है। पीड़ित बैंक कर्मी है, जिसे फोन करके महिला ने पारिवारिक बातें की, जिनसे वह विश्वास जीतने में कामयाब रही। इसके बाद उसे घर बुलाकर चाय में नशा दे बेहोशी की हालत में उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की और मोबाइल से वीडियो बना लिया गया। फिर ब्लैकमेल कर 60 हजार रुपए ऐंठ भी लिए। बावजूद इसके डिमांड बढ़ी तो उसने पुलिस को शिकायत दी। ये है पूरा मामला...

- डीएसपी जगदीश काजला ने बताया है कि दो दिन पहले हिसार इलाके के रहने वाले संदीप ( काल्पनिक नाम), जो एक बैंक कर्मचारी है, ने पहले पुलिस को लूटपाट होने की शिकायत सदर थाना पुलिस मे दर्ज करवाई, लेकिन जांच की गई तो मामला महिलाओं द्वारा युवकों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता से ब्लैकमेलिंग कर रुपए ऐंठने का मिला।

- इस मामले को लेकर दोबारा शिकायतकर्ता ने सिटी थाने में शिकायत दी, क्योंकि मामला सिटी थाना से जुड़ा हुआ था। शिकायकर्ता ने पुलिस को बताया कि फतेहाबाद में रतिया गेट की रहने वाले एक महिला का उनके घर आना-जाना था। इसके चलते उनकी आपसी रिश्तेदारी बन गई थी।

- बीते दिनों वह फतेहाबाद में किसी काम से आया था तो उसने महिला को फोन किया तो उसने कहा कि वह तो बाहर गई हुई और उसकी बहन घर पर हैं। इसके बाद घर पर गया तो उसकी बहन घर पर थी। वह बात करने लगे, जिस दौरान न जाने चाय में क्या पिलाया कि वह बेसुध हो गया।

- इसके बाद वह शिकायतकर्ता को बेडरूम में ले गई और उसे जबरन बेड पर लिटाकर शारीरिक संबंध बनाने लगी तो इस दौरान एक युवक आ गया, जो बाहर गई हुई महिला का बेटा सोनू था।

- उसने फोन से फोटो खींचते हुए वीडियो भी बना ली। फिर उनके साथ का ही दूसरा युवक जो गांव दौलतपुर निवासी सन्नी और वह महिला भी आ गई, जो खुद को बाहर बता रही थी। इसके बाद उन्होंने फोटोज व वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए रुपयों की डिमांड की और नहीं देने पर लोगों को बुलाकर बदनाम करने की धमकी थी।

5 लाख रुपए की थी आरोपियों ने डिमांड
- पुलिस के अनुसार पीड़ित से आरोपियों ने 5 लाख रुपए की डिमांड की थी, लेकिन उसने कहा कि उसके पास रुपए नहीं हैं। इसके बाद उसका एटीएम जेब से निकाल लिया और 15 हजार रुपए एटीएम से निकाल लिए, वहीं 30 हजार रुपए पीड़ित ने उसे घर से लाकर दिए।

- आरोपी ने बताया है कि इसके अलावा आरोपियों ने उसके ब्लैक चैक पर साइन करवा लिए और कहा कि रुपये पूरे मिलने के बाद ही वह फोटो व वीडियो डिलीट कर देंगे। इन्हीं कारणों के चलते उनसे परेशान होकर शिकायतकर्ता ने सदर थाना में लूटपाट की शिकायत दी।

- बाद में मामले की हकीकत पता चली तो सिटी थाने में ब्लैकमेलिग सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। इसके बाद एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने अपनी टीम के साथ जांच करते हुए दो सगी बहनों सहित दो युवकों को पकड़ लिया। सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पहले भी महिलाओं पर वेश्वावृति के तहत मामले दर्ज
- पुलिस के अनुसार सिटी थाने में पकड़ी गई महिलाओं पर पहले भी दो मामले में वेश्यावृति से जुड़े दर्ज है। लालच में आकर उन्होंने यह पहली बार यह ब्लैकमेलिंग का काम किया तो वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पीड़ित से ली गए रुपए व चेक आरोपियों से बरामद किया जाएगा।