Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested Two Ladies With Two Men For Making Honeytrap

महिला ने बहन और बेटे के साथ मिल बनाया हनीट्रैप, डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र

हिसार इलाके के रहने वाले संदीप ( काल्पनिक नाम) ने दी है पुलिस को शिकायत।

Parveen Sharma | Last Modified - Jan 29, 2018, 05:51 PM IST

  • महिला ने बहन और बेटे के साथ मिल बनाया हनीट्रैप, डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र
    +4और स्लाइड देखें
    हनीट्रैप के मामले में अरेस्ट किए गए आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करती पुलिस टीम। इन पर एक युवक को चाय में नशा दे उसकी महिला के साथ फोटो खींच ब्लैकमेल करने का आरोप है।

    फतेहाबाद। फतेहाबाद में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले का पर्दाफाश किया है। इस मामले में अरेस्ट किए गए चार लोगों में दो औरतें आपस में बहनें हैं तो दो युवकों में से एक इस मामले की मास्टर माइंड का बेटा, जबकि चाैथा आरोपी गांव का रहने वाला है। पीड़ित बैंक कर्मी है, जिसे फोन करके महिला ने पारिवारिक बातें की, जिनसे वह विश्वास जीतने में कामयाब रही। इसके बाद उसे घर बुलाकर चाय में नशा दे बेहोशी की हालत में उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की और मोबाइल से वीडियो बना लिया गया। फिर ब्लैकमेल कर 60 हजार रुपए ऐंठ भी लिए। बावजूद इसके डिमांड बढ़ी तो उसने पुलिस को शिकायत दी। ये है पूरा मामला...

    - डीएसपी जगदीश काजला ने बताया है कि दो दिन पहले हिसार इलाके के रहने वाले संदीप ( काल्पनिक नाम), जो एक बैंक कर्मचारी है, ने पहले पुलिस को लूटपाट होने की शिकायत सदर थाना पुलिस मे दर्ज करवाई, लेकिन जांच की गई तो मामला महिलाओं द्वारा युवकों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता से ब्लैकमेलिंग कर रुपए ऐंठने का मिला।

    - इस मामले को लेकर दोबारा शिकायतकर्ता ने सिटी थाने में शिकायत दी, क्योंकि मामला सिटी थाना से जुड़ा हुआ था। शिकायकर्ता ने पुलिस को बताया कि फतेहाबाद में रतिया गेट की रहने वाले एक महिला का उनके घर आना-जाना था। इसके चलते उनकी आपसी रिश्तेदारी बन गई थी।

    - बीते दिनों वह फतेहाबाद में किसी काम से आया था तो उसने महिला को फोन किया तो उसने कहा कि वह तो बाहर गई हुई और उसकी बहन घर पर हैं। इसके बाद घर पर गया तो उसकी बहन घर पर थी। वह बात करने लगे, जिस दौरान न जाने चाय में क्या पिलाया कि वह बेसुध हो गया।

    - इसके बाद वह शिकायतकर्ता को बेडरूम में ले गई और उसे जबरन बेड पर लिटाकर शारीरिक संबंध बनाने लगी तो इस दौरान एक युवक आ गया, जो बाहर गई हुई महिला का बेटा सोनू था।

    - उसने फोन से फोटो खींचते हुए वीडियो भी बना ली। फिर उनके साथ का ही दूसरा युवक जो गांव दौलतपुर निवासी सन्नी और वह महिला भी आ गई, जो खुद को बाहर बता रही थी। इसके बाद उन्होंने फोटोज व वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए रुपयों की डिमांड की और नहीं देने पर लोगों को बुलाकर बदनाम करने की धमकी थी।

    5 लाख रुपए की थी आरोपियों ने डिमांड
    - पुलिस के अनुसार पीड़ित से आरोपियों ने 5 लाख रुपए की डिमांड की थी, लेकिन उसने कहा कि उसके पास रुपए नहीं हैं। इसके बाद उसका एटीएम जेब से निकाल लिया और 15 हजार रुपए एटीएम से निकाल लिए, वहीं 30 हजार रुपए पीड़ित ने उसे घर से लाकर दिए।

    - आरोपी ने बताया है कि इसके अलावा आरोपियों ने उसके ब्लैक चैक पर साइन करवा लिए और कहा कि रुपये पूरे मिलने के बाद ही वह फोटो व वीडियो डिलीट कर देंगे। इन्हीं कारणों के चलते उनसे परेशान होकर शिकायतकर्ता ने सदर थाना में लूटपाट की शिकायत दी।

    - बाद में मामले की हकीकत पता चली तो सिटी थाने में ब्लैकमेलिग सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। इसके बाद एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने अपनी टीम के साथ जांच करते हुए दो सगी बहनों सहित दो युवकों को पकड़ लिया। सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

    पहले भी महिलाओं पर वेश्वावृति के तहत मामले दर्ज
    - पुलिस के अनुसार सिटी थाने में पकड़ी गई महिलाओं पर पहले भी दो मामले में वेश्यावृति से जुड़े दर्ज है। लालच में आकर उन्होंने यह पहली बार यह ब्लैकमेलिंग का काम किया तो वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पीड़ित से ली गए रुपए व चेक आरोपियों से बरामद किया जाएगा।

  • महिला ने बहन और बेटे के साथ मिल बनाया हनीट्रैप, डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र
    +4और स्लाइड देखें
    पुलिस ने दो महिलाआें और उनका सहयोग करने वाले दो युवकों को अरेस्ट किया है।
  • महिला ने बहन और बेटे के साथ मिल बनाया हनीट्रैप, डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र
    +4और स्लाइड देखें
    महिला ने फोन पर एक युवक को अपना पति बता जीता था पीड़ित का विश्वास।
  • महिला ने बहन और बेटे के साथ मिल बनाया हनीट्रैप, डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र
    +4और स्लाइड देखें
    आरोपियों को अरेस्ट कर थाने पहुंची पुलिस टीम।
  • महिला ने बहन और बेटे के साथ मिल बनाया हनीट्रैप, डिमांड बढ़ी तो हुआ ये हश्र
    +4और स्लाइड देखें
    मामले के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी। महिला थाने से मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों को अरेस्ट किया गया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police Arrested Two Ladies With Two Men For Making Honeytrap
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×