Hindi News »Haryana »Panipat» Police Beaten Two Youths With Sticks On Slapping A Policeman

नए साल का जश्न: थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से मिला तो उग्र हुई पुलिस, भांजी लाठियां

नए साल का जश्न: थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से मिला तो उग्र हुई पुलिस, भांजी लाठियां

Balraj Singh | Last Modified - Jan 01, 2018, 02:48 PM IST

गुड़गांव। साइबर सिटी गुड़गांव में नए साल के जश्न के बीच पुलिस को कुछ लोगों पर इसलिए लाठियां भांजनी पड़ी कि मॉल्स में ज्यादा भीड़ होने की वजह से एक शख्स ने पुलिस वालों को ही पीटना शुरू कर दिया। जहां तक कारण की बात है, एक मॉल में एंट्री के लिए दो युवकों की पुलिस वाले के साथ बहस हो गई। पुलिस वाले युवक को थप्पड़ मारा तो जवाब में उसने भी पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पुलिस वाले उन दोनों युवकाें पर टूट पड़े। साथ ही शहर की सड़कों पर हजारों की संख्या में पुलिस बल होने के बावजूद पब से निकली युवतियों से शराबी मनचले बदतमीजियां करते हुए नजर आए। घुड़सवारों समेत थे 1 हजार से ज्यादा पुलिस वाले तैनात...

- घटना एमजी रोड स्थित सहारा की है। बताते चलें कि एमजी रोड पर करीब तीन दर्जन पब और बार हैं, जहां पर नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरे दिल्ली एनसीआर से हजारों लोग आते हैं। ऐसे में सड़कों पर भीड़ बहुत ज्यादा होती है।
- नए साल का जश्न बिना किसी परेशानी के मनाया जा सके, इसीलिए एमजी रोड को 31 दिसंबर की शाम से ही गाड़ियों के लिए नो एंट्री जोन बना दिया गया था।
- दूसरी ओर किसी प्रकार का हुड़दंग ना हो, इसके लिए पूरे एमजी रोड पर करीब एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए, जिनमें घुड़सवार पुलिस वाले भी शामिल थे।
- नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरे दिल्ली एनसीआर से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मॉल्स में बने पब और बार हाउसफुल हो गए। पुलिस ने मॉल्स में एंट्री बंद कर दी।
- इसी बीच सहारा मॉल के अंदर जाने की जिद कर रहे दो युवकों की पुलिस वाले के साथ बहस होने लगी तो पुलिस वाले ने पहले युवक को थप्पड़ मारा, फिर युवक ने पुलिस वाले को भी थप्पड़ जड़ दिया।

- इसके अलावा भी पब से बाहर निकलती युवतियों के साथ भी बदतमीजी की घटनाएं सामने आई तो आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस वालों ने उन दोनों युवकों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं मॉल के सिक्युरिटी गार्ड भी उन्हें पीटने लग गए।

पुलिस के सामने होता रहा ऐसा
- पुख्ता इंतजामात के बावजूद जब पब से युवतियां बाहर निकलने लगी तो सड़कों पर मौजूद शराबी मनचले उनके पीछे पीछे चलने लगे और उनसे बदतमीजियां तक करने लगे।
- ये सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था। जब मीडिया का कैमरा घूमता तो पुलिस कर्मियों की नींद टूटती और वो मनचलों को तितर-बितर कर देते, लेकिन फिर भी पुलिस का दावा है कि नए साल का जश्न बिल्कुल शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?
- इस बारे में एमजी रोड के चौकी इंचार्ज मूलचंद ने बताया कि पब में नया साल मनाने आए कुछ युवक मॉल के अंदर जाना चाहते थे, लेकिन भीड़ ज्यादा होने की वजह से मॉल में एंट्री को बंद कर दिया गया।
- इसके बाद युवक की पुलिस वाले के साथ बहस होने लगी। युवक ने पुलिस वाले को भी थप्पड़ जड़ दिया। समझाने-बुझाने की कोशिशों के बीच युवक बेकाबू हो गए। इसके अलावा भी पब से बाहर निकलती युवतियों के साथ भी बदतमीजी की घटनाएं सामने आई तो मजबूरन पुलिस को उन्हें काबू करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×