--Advertisement--

पुलिसवालों से खुल्ले पैसे मांगे तो हुआ विवाद, बेरहमी से की युवक की पिटाई

पुलिसवालों से खुल्ले पैसे मांगे तो हुआ विवाद, बेरहमी से की युवक की पिटाई

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 12:00 PM IST
युवक से मारपीट करते हुए पुलिसक युवक से मारपीट करते हुए पुलिसक

सोनीपत। हरियाणा पुलिस द्वारा दो युवकों से मारपीट के दो अलग-अलग वीडियो सामने आए हैं, जिनमें पुलिस बेरहमी से पिटते हुए नजर आ रही है। दोनों वीडियो सोनीपत जिले के हैं। एक वीडियो खरखौदा का है जहां पुलिस से खुल्ले पैसे मांगने पर एक युवक की बहस हो गई और फिर पुलिसकर्मियों ने आव देखा न ताव और उसे पिटना शुरू कर दिया। युवक का आरोप है कि पहले उसकी पिटाई की और फिर अलग-अलग गलत धाराओं में मामला दर्ज कर दिया। वहीं पुलिस युवक की ही गलती बता रही है। दूसरा मामला एक अॉटो चालक की पिटाई का है, जिसमें पुलिसकर्मी उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। ये दोनों वीडियो वायरल हो रहे हैं। खुल्ले पैसे मांगने पर हुआ विवाद, पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- जासोर खेड़ी गांव के रहने वाले जितेंद्र का कहना है कि 29 दिसंबर को वह अपने अपाहिज भाई के साथ घर जा रहा था।
- उसने खरखौदा से मूंगफली ले ली और 2 हजार रुपये के खुल्ले नहीं थे। पास में ही पुलिस चालान काट रही थी। वह पुलिस से खुल्ले पैसे मांगने चला गया।
- जितेंद्र का आरोप है कि उसके पैसे मांगने पर पुलिसकर्मी ने उसके साथ गाली गलौज की। उसने जब पुलिसकर्मियों से गाली गलौज न करने के लिए कहा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।
- इस बीच वे उसे लोगों ने छुड़वाने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मी मारपीट करते रहे। यह पूरी घटना वहीं पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई।
- पुलिसकर्मियों ने जितेंद्र पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया है।

ये बोले डीएसपी
- इस मामले पर डीएसपी मुकेश जाखड़ का कहना है कि आरोपी जितेंद्र ने पुलिसकर्मियों से खुल्ले पैसे मांगे थे। इसके बाद उसने उनके साथ बदतमीजी की। उसने हाथापाई भी की। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है।