Hindi News »Haryana News »Panipat» Police Caught 6 Miscreant Who Looted The Passenger

पहले लिफ्ट देते थे फिर उन्हीं को लूट लेते थे, पुलिस ने गिरोह के 6 बदमाशों को पकड़ा

Ajay Bhatia | Last Modified - Feb 14, 2018, 06:48 PM IST

रेवाड़ी के धारूहेड़ा क्षेत्र और राजस्थान की सीमा पर देते थे वारदात को अंजाम।
पहले लिफ्ट देते थे फिर उन्हीं को लूट लेते थे, पुलिस ने गिरोह के 6 बदमाशों को पकड़ा

रेवाड़ी। पहले लिफ्ट देते थे और फिर रास्ते में उन्हीं को लूट लेते थे। रेवाड़ी के धारूहेड़ा क्षेत्र और राजस्थान की सीमा पर कुछ इसी तरह वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनसे एक पिस्तौल भी बरामद की है। शुरूआती जांच में बदमाशों ने 3 वारदातों का खुलासा किया है। इन्हें रिमांड पर लिया गया है, जिनसे और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है। पकड़े गए आरोपी गुड़गांव के गांव उटान हाल नूंह जिला के गांव बिहार रंगाला निवासी अमेश, यूपी के जिला गाजीपुर हाल नूंह जिला के गांव बिहार रंगाला निवासी अनमोल, नूंह जिला के हनुमान नगर खोरी निवासी मंजीत व मोनू, गुड़गांव के गांव उटोन निवासी अक्षय तथा झूंझुनू जिला निवासी हरकेश हैं। धारूहेड़ा बस स्टैंड के आसपास से बैठाते थे सवारी...

- धारूहेडा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सोहना टी-प्वाइंट धारूहेडा के सामने सर्विस रोड़ पर एक ईको कार मे कुछ युवक हथियारों सहित लूट की योजना बना रहे है।
- सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम तैयार कर तुरंत प्रभाव से मौके पर दबिश दी और आरोपियों को काबू कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस व ईको गाड़ी तथा लकड़ी के डंडे बरामद किए है।
- पूछताछ पर आरोपियों ने छीना झपटी की तीन और वारदातों का खुलासा किया है। जानकारी अनुसार आरोपी धारूहेडा बस स्टैड या उसके आसपास से किसी भी अकेली सवारी को गाड़ी मे बैठाते और रास्ते मे हथियार के बल पर उससे छीना झपटी कर रास्ते मे ही फेंक जाते थे।

ये वारदातें खुली
- पूछताछ पर आरोपियों ने 24 जनवरी को महेंद्रगढ़ निवासी प्रवीन कुमार को धारूहेडा पुल के नजदीक से गाड़ी मे बैठाया और हथियारों के बल पर नकदी, मोबाइल फोन तथा अन्य कागजात छीन कर आॅल्ड राव होटल के नजदीक फेंक कर फरार हो गए थे।
- 31 जनवरी को जिला जयपुर निवासी अशोक कुमावत को लिफ्ट देकर गाड़ी मे बैठाया और नकदी मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।
- 11 फरवरी को शक्ति नगर रेवाड़ी निवासी रवीश चन्द्र को धारूहेडा बस स्टैंड पुल के नजदीक से गाड़ी मे बैठाकर नकदी व मोबाइल फोन, एटीएम तथा अन्य कागजात छीन लिए तथा रेवाड़ी बीएमजी माॅल के नजदीक एटीएम बूथ पर ले जाकर दबाव बनाते हुए 10 हजार रुपए निकलावा लिए और बाद में गढ़ी बोलनी रोड पर सुनसान जगह पर छोड़ कर फरार हो गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pehle lift dete the fir unhin ko lut lete the, police ne gairoh ke 6 bdmaashon ko pkdeaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×