--Advertisement--

टैक्सी को धक्का मारने के लिए मालिक को नीचे उतारा और ४५ लाख से भरा बैग लेकर हुआ फरार

टैक्सी को धक्का मारने के लिए मालिक को नीचे उतारा और ४५ लाख से भरा बैग लेकर हुआ फरार

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 07:22 PM IST

नारनौल (महेंद्रगढ़)। हरियाणा के 9 शहरों में 33 जगह पद्मावत कड़े पहरे में दिखाई जा रही है। इसी बीच शनिवार सुबह महेंद्रगढ़ जिले के इकलौती टॉकीज 'मोहिनी' में एंटर कर रहे एक युवक की जेब से बम मिला है। पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद खुद एसपी कमलदीप गोयल ने सुरक्षा व्यवस्था जायजा लिया। सिनेमा हाॅल में जुटी भारी भीड़...

- बता दें कि पद्मावत फिल्म के रिलीज होने के साथ ही पुलिस ने 25 जनवरी से ही मोहिनी सिनेमा थियेटर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी, लेकिन मोहिनी सिनेमा हाल में रिलीज होने के एक दिन बाद 26 जनवरी को दोपहर बाद पद्मावत का शो चला।
- शनिवार को पद्मावत का शो शुरू होने की जानकारी मिलने पर शनिवार को पहले शो में सुबह 11 बजे भारी संख्या में लोग सिनेमा हाॅल पर पहुंचे थे। सुरक्षा के लिहाज से दो स्थानों पर चेकिंग करने के बाद ही लोगों को सिनेमा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति दे रहे थे। खाने-पीने का सामान व बैग भी अंदर नहीं ले जाने दे रहे थे।
- 11.15 बजे सिनेमा हाॅल के गेट पर चेकिंग के दौरान थियेटर के कर्मचारियों ने फिल्म देखने के लिए युवक जितेंद्र वासी लहरोदा की जेब से एक बम बरामद किया। इसके बाद थियेटर कर्मियों ने उस युवक को पूछताछ के लिए वहां मौजूद पुलिस को सौंप दिया।

ये थे सुरक्षा प्रबंध
- देशभर में चल रहे राजपूत समाज के कड़े विरोध को देखते हुए फिल्म के शो के दौरान किसी भी अप्रिय घटना के निपटने के लिए डीएसपी हेड क्वार्टर समेत 50 से अधिक पुलिस कर्मचारी सिनेमा हॉल के इर्द-गिर्द मंडराते नजर आए।
- बम के साथ युवक के पकड़े जाने की सूचना मिलने पर एसपी कमलदीप गोयल ने मौके पर पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।