Hindi News »Haryana »Panipat» Police Dispute Case In Murder After The Death Of Confectioner | CCTV Footage

खाने की प्लेट पर हुआ विवाद तो हलवाई का किया था ये हाल, देखें घटना लाइव

खाने की प्लेट पर हुआ विवाद तो हलवाई का किया था ये हाल, देखें घटना लाइव

Balraj Singh | Last Modified - Dec 09, 2017, 02:43 PM IST

यमुनानगर। यमुनानगर में बीते दिनों आपसी झगड़े में घायल हलवाई ने शुक्रवार रात पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया। घटना 4 दिसंबर की है, जिसमें मौत के बाद पुलिस ने हत्या की धाराएं जोड़ दी हैं। साथ ही इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कुछ युवक हलवाई के औजार उठाकर उस पर हावी हो जाते हैं। इसी बीच एक युवक कटर से हलवाई के पेट पर वार कर देता है। ऐसे हुआ था पूरा घटनाक्रम...

- पुलिस के मुताबिक 4 दिसंबर को यमुनानगर के एक निजी पैलेस में हलवाई और लाइट डेकोरेशन वालों के बीच यह विवाद खाने की प्लेट के पीछे हुआ था।
- पप्पू हलवाई ने बताया कि लाइट डेकोरेशन वालों ने उसके भाई अजय पर हमला कर उसे बेहद गंभीर रूप से घायल कर दिया था।
- उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो यहां से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
- वहीं सीसीटीवी फुटेज में भी देखा जा सकता है कि जैकेट पहने एक व्यक्ति प्लेट साफ कर रहे उसके भाई अजय के पास पहुंचता है और उनमें कहासुनी शुरू हो जाती है। फिर किसी के हाथ में हलवाई का थाल तो किसी के हाथ में डंडे थे। सभी लड़ते-लड़ते एक कमरे में चले गए, जहां बिजली का काम करने वाले एक युवक ने हलवाई अजय के पेट में कटर मार दिया।
- प्रत्यक्षदर्शी शास्त्री की मानें तो घायल हो जाने पर पहले तो उसे दरवाजे के पास खड़े रखा और बाद में उसे अस्पताल ले गए। हालांकि इस मामले मे पुलिस ने चार युवको के खिलाफ लड़ाई-झगड़े का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब अजय की मौत के बाद इस मामले में हत्या की धाराएं जोड़ दी गई हैं।
- उधर इस बारे में थाना शहर यमुनानगर के जांच अधिकारी दल सिंह का कहना है कि युवक की मौत के बाद पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। साथ ही घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को भी जांच में शामिल कर लिया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khaane ki plet par hua vivad to hloveaaee ka kiyaa ye haal, CCTV aayaa samne
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×