Hindi News »Haryana »Panipat» Police Encounter One Criminal Of Haria Gang In Faridabad

पुलिस और हरिया गैंग में मुठभेड़, फायरिंग कर गैंगस्टर फरार, एक मारा गया

पुलिस और हरिया गैंग में मुठभेड़, फायरिंग कर गैंगस्टर फरार, एक मारा गया

Manoj Kaushik | Last Modified - Feb 08, 2018, 12:55 PM IST

फरीदाबाद। उत्तरप्रदेश, राजस्थान और हरियाणा में वारदात को अंजाम दे चुके हरिया गैंग के सदस्यों और पुलिस के बीच बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गैंग का एक सदस्य मारा गया, जबकि हरिया समेत दो अन्य फरार हो गए। पुलिस ने एक सफेद रंग की मारूति ब्रेजा पकड़ी है, जिसमें वे सवार थे। इस गाड़ी में बड़ी संख्या में हथियार व गोलियां भी बरामद हुई है। घटना थाना तिगांव क्षेत्र के अरुआ गांव की है। मृतक की डेड बॉडी को पुलिस बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दी है। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह के मुताबिक घटना करीब साढ़े 12 बजे की है। सफेद रंग की मारुति ब्रेजा में हरिया गैंग के चार बदमाश तिगांव क्षेत्र के अरुआ गांव पहुंचे थे।
- यह सूचना पुलिस तक पहुंच गई, जिसके बाद पूरा पुलिस विभाग हरकत में आ गया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए अपनी रणनीति तैयार की और उस इलाके में दबिश दे दी।
- जैसे ही हरिया व उसके साथी की पुलिस पर नजर पड़ी तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
- दोनों में कई घंटे तक फायरिंग होती रही। इस फायरिंग में बदमाशों की गाड़ी के शीशे टूट गए। गाड़ी को हरिया चला रहा था। वहीं साथ में बदमाश अरूण बैठा था, जिसे पुलिस की गोली लगी और उसकी मौत हो गई।
- खुद को पुलिस से घिरा देखकर हरिया व उसका साथी जंगल की तरफ भाग निकले और मौके से फरार हो गए।

ये हथियार मिले हैं बदमाशों की गाड़ी से
- डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से बड़ी संख्या में दो नाली बंदूकें, पिस्टल, दो कट्टे व गोलियां बरामद हुई है।
- उनका कहना है कि बदमाश हरिया के ऊपर हत्या व लूट का मुकदमा तिगांव थाना में दर्ज हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×