--Advertisement--

ष्टरू हाउस का घेराव करने जा रहे एक्सटेंशन लेक्चरर्स पर लाठीचार्ज, वॉटर कैनन से खदेड़ा

ष्टरू हाउस का घेराव करने जा रहे एक्सटेंशन लेक्चरर्स पर लाठीचार्ज, वॉटर कैनन से खदेड़ा

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 10:11 AM IST
लाठीचार्ज के बाद घायल एक्सटें लाठीचार्ज के बाद घायल एक्सटें

पंचकूला। रविवार को एक्सटेंशन लेक्चरर्स मांगों को लेकर सरकार के विरोध में सड़कों पर उतर आए। पंचकूला से चंडीगढ़ आने-जाने वाली सेक्टर-17/18 की रोड पर धरना देकर बैठ गए। चार घंटे तक इस रूट से किसी भी गाड़ी को नहीं जाने दिया। ये यहां से सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीएम हाउस की तरफ जाने लगे तो पुलिस ने बैरिकेड लगाकर इन्हें रोका। बैरिकेड्स तोड़ने की कोशिश करने लगे तो चंडीगढ़ पुलिस व हरियाणा पुलिस ने दोनों तरफ से लेक्चरर्स पर लाठी चार्ज किया और वॉटर कैनन से भी पानी का तेज प्रेशर मारा। इससे कई एक्सटेंशन लेक्चरर्स घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सेक्टर 6 के जनरल अस्पताल में एडमिट करवाया।

- दो महिला एक्सटेंशन लेक्चरर्स कमलेश की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सिविल हॉस्पिटल पंचकूला से चंडीगढ़ रेफर किया गया। इसके अलावा राज्य उपप्रधान संदीप ढिल्लों, वीरेंद्र सिंह (जींद), पुष्पा (जींद), रेखा चोपड़ा (रेवाड़ी), गीता यादव(रेवाड़ी), प्रदीप (नारनौल) व अन्य कई लेक्चरर्स को बेहोशी की हालत में सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

लोगों को हुई परेशानी
- मेरा कैटरिंग का काम है और मेरे वर्कर डेली पंचकूला से चंडीगढ़ टिफिन सप्लाई करते हैं। प्रदर्शन के चलते वर्करों को दूसरे रास्तों से जाना पड़ा।

- सेक्टर 18 की सुरुचि ने बताया संडे को भी चंडीगढ़ कोचिंग क्लास के लिए जाती हूं। रूट डायवर्ट होने से काफी परेशानी हुई।

X
लाठीचार्ज के बाद घायल एक्सटेंलाठीचार्ज के बाद घायल एक्सटें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..