--Advertisement--

साइको किलर को गिरफ्तार करने दिल्ली गई थी पुलिस, तबीयत ठीक नहीं थी तो लौटी

साइको किलर को गिरफ्तार करने दिल्ली गई थी पुलिस, तबीयत ठीक नहीं थी तो लौटी

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 05:25 PM IST
दिल्ली अस्पताल में चाय पीते हु दिल्ली अस्पताल में चाय पीते हु

पलवल। पलवल में साइको किलर द्वारा 6 लोगों का मर्डर कर देने के मामले में एसपी सुलोचना गजराज ने एसआईटी का गठन कर दिया है। इसके इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु लोहना को बनाया गया है। उन्होंने बताया कि शहर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम शुक्रवार को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गई थी, लेकिन स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण टीम बैरिंग लौट आई। शनिवार को दोबारा टीम जाएगी और चिकित्सक से बात करेगी। बयान दर्ज होने के बाद शुरू होगी जांच...

- डीएसपी अभिमन्यु लोहना का कहना है कि मामले की जांच आरोपी नरेश धनकड़ के बयान आने के बाद शुरू होगी, मामले की जांच सभी पहलुओं से की जाएगी।
- आरोपी कब और कहां से चला और रॉड कहां से लेकर आया इन सभी पहलुओं पर पुलिस बारीकी से जांच करेगी। लेकिन सभी पहलुओं पर जांच तभी शुरू हो पाएगी जब आरोपी नरेश धनखड़ के बयान पुलिस ले लेगी। फिलहाल पुलिस आरोपी के बयान नहीं ले पाई है।

ये था मामला
- दो जनवरी को तड़के मछगर गांव निवासी पूर्व लेफ्टिनेंट नरेश ने एक एक लोहे की रॉड से एक-एक कर छह लोगों के सिर में चोट मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था।
- उसकी हालत खराब होने पर पहले फरीदाबाद और उसके बाद दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया गया था। लेकिन शुक्रवार को उसकी हालत में सुधार होने पर नरेश को आईसीयू से बाहर निकालकर स्पेशल कमरे में पुलिस हिरासत में शिफ्ट कर दिया गया।

एसआईटी टीम में कौन-कौन है शामिल
- एसआईटी का इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु लोहान को बनाया गया है, जबकि टीम में एसएचओ सदर इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह, एसएचओ सिटी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, सब इंस्पेक्टर जयराम एवं साइबर सेल इंचार्ज को शामिल किया गया है।

X
दिल्ली अस्पताल में चाय पीते हुदिल्ली अस्पताल में चाय पीते हु
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..