--Advertisement--

साइको किलर को ८ दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी, कोर्ट ने भेजा २ दिन के रिमांड पर

साइको किलर को ८ दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी, कोर्ट ने भेजा २ दिन के रिमांड पर

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 05:13 PM IST
आरोपी नरेश धनखड़ को कोर्ट में आरोपी नरेश धनखड़ को कोर्ट में

पलवल। पलवल में 6 लोगों के मर्डर के आरोपी रिटायर्ड लेफ्टिनेंट नरेश धनखड़ को हरियाणा पुलिस 8 दिन बाद दिल्ली से ले आई। आरोपी को शाम 4.28 बजे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। बता दें कि आरोपी साइको किलर के सिर में चोट लग गई थी, जिसके बाद उसे सोनीपत से दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। मंगलवार को हरियाणा पुलिस उसे लेने पहुंची थी, तबीयत ठीक होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी। मेडिकल के बाद कोर्ट में किया गया पेश...

- हरियाणा पुलिस आरोपी को सुबह ही सफदरजंग अस्पताल से पलवल ले आई थी। इसके बाद दोपहर 12 बजे उसका सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया।
- मेडिकल के बाद आरोप को शाम 4.28 बजे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
- मामले की जांच कर रहे डीएसपी अभिमन्यु लोहान का कहना है कि पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी। इसके बाद ही अहम खुलासे होंगे।

एसआईटी कर रही है मामले की जांच
- इस मामले में एसपी सुलोचना गजराज ने एसआईटी का गठन कर रखा है। एसआईटी के इंचार्ज डीएसपी अभिमन्यु लोहना हैं।
- एसआईटी में एसएचओ सदर इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह, एसएचओ सिटी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, सब इंस्पेक्टर जयराम एवं साइबर सेल इंचार्ज को शामिल किया गया है।
- डीएसपी अभिमन्यु लोहना का कहना है कि आरोपी कब और कहां से चला और रॉड कहां से लेकर आया इन सभी पहलुओं पर पुलिस बारीकी से जांच करेगी।

ये था मामला
- दो जनवरी को तड़के मछगर गांव निवासी पूर्व लेफ्टिनेंट नरेश ने एक एक लोहे की रॉड से एक-एक कर छह लोगों के सिर में चोट मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था।
- उसकी हालत खराब होने पर पहले फरीदाबाद और उसके बाद दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करवाया गया था। लेकिन शुक्रवार को उसकी हालत में सुधार होने पर नरेश को आईसीयू से बाहर निकालकर स्पेशल कमरे में पुलिस हिरासत में शिफ्ट कर दिया गया।