Hindi News »Haryana »Panipat» Police Took 4 People On Remand Who Used To Steal Tractors

चोरी के बाद यूपी में छिपाते थे ट्रैक्टर, 22 वारदात कबूली तो 4 आरोपी रिमांड पर

इंस्पेक्टर कमलदीप राणा ने बताया कि सेक्टर-32 सत्संग भवन के पास से चारों बदमाश लूट की योजना बनाते हुए पकड़े हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 28, 2018, 07:22 PM IST

चोरी के बाद यूपी में छिपाते थे ट्रैक्टर, 22 वारदात कबूली तो 4 आरोपी रिमांड पर

करनाल। सीआईए वन के सामने यूपी के चार बदमाशों ने रिमांड के दौरान खुलासा किया कि वह हरियाणा से चोरी किए गए ट्रैक्टर-ट्राॅली को यूपी के दूर दराज क्षेत्र कांशी, मथुरा में सेल किए हुए हैं। यूपी से जो ट्रैक्टर-ट्राॅली चोरी किए वह कटवाकर कबाड़ी की दुकानों में बेचे गए। बदमाश ट्रैक्टर और ट्राॅली को अलग-अलग खरीददार को बेचते थे। आरोपियों ने करनाल, पानीपत व यूपी की 22 वारदातें ट्रैक्टर-ट्राॅली की कबूली हैं। इनमें छह वारदातें करनाल जिले में की हुई हैं। अब यूपी में भी होगी रेड...


- इंस्पेक्टर कमलदीप राणा ने बताया कि सेक्टर-32 सत्संग भवन के पास से चारों बदमाश लूट की योजना बनाते हुए पकड़े हैं।

- बदमाश रूपेंद्र उर्फ हेला, राममेहर उर्फ कुल्लु वासी गांव हरसाना जिला शामली, नीटू वासी अलीनगर जिला शामली व सचिन वासी बड़ौली जिला बागपत के खिलाफ केस दर्ज किया है। यूपी में इन बदमाशों के खिलाफ डकैती, हत्या, गुंडा एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हैं।

- आरोपियों ने जानकारी दी कि वह चोरी किए गए इस तरह के सामान को यूपी में दूर जाकर बेचते थे, ताकि पीड़ित लोग इतनी दूर ढूंढने न जा सके, इसलिए पुलिस भी इस एरिया के चोरी के माल को चेक करने के लिए कांशी व मथुरा जैसे जिले में जाकर बेचते रहे।

- बदमाश करनाल में भी लूट की कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। सीआईए वन टीम ने समय रहते बदमाशों को पकड़ लिया।

- करनाल की सीआईए वन के इंस्पेक्टर कमलदीप राणा ने बताया कि चारों बदमाशों को पांच दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के पहले दिन आरोपियों ने इस घटना का उजागर किया है। उन ट्रैक्टर-ट्राॅली को बरामद करने के लिए आरोपियों की निशानदेही पर यूपी में रेड की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chori ke baad yupi mein chhipaate the traiktr, 22 vaardaat kbuli to 4 aaropi rimaand par
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×