--Advertisement--

जींद महिला कांग्रेस की प्रधान रितु लाठर ४ किलो चरस के साथ गिरफ्तार

जींद महिला कांग्रेस की प्रधान रितु लाठर ४ किलो चरस के साथ गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 07:26 PM IST
politicians reactions after BJP winning in Gujrat and Himachal Pradesh

पानीपत। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे बीजेपी के फेवर में आते ही हर तरफ शब्दों की जंग शुरू हो गई थी। क्या केंद्र तो क्या अलग-अलग राज्य हर तरफ राजनेता रिएक्शन पर रिएक्शन देने लग गए थे। इसी माहौल के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, सीएम मनोहर लाल, कैबिनेट मंत्री अनिल विज आदि ने खुशी का इजहार किया तो कांग्रेस खेमे से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, पूर्व लोकसभा सांसद मीरा कुमार, कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी कमलनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने भी रिएक्शन दिए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल की किस्मत में सेहरा नहीं है। और किस नेता ने क्या-क्या कहा...

- सबसे पहले अनिल विज ने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी चुनाव के मेले में रंग-बिरंगा गुब्बारा लेकर घूम रहा था जिसमें नीचता, जातिवादी जैसे कई रंग थे वो फूट गया। इतना ही नहीं वो पूरी तरह से धराशायी हो गया है। लोगों ने बता दिया कि वो पीएम नरेंद्र मोदी को चाहते हैं।'
- उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी किस्मत में सेहरा बांधना नहीं लिखा है। उनको पता नहीं कितनी बार सेहरा पहनाया जाता है, लेकिन हर बार घोड़ी भाग जाती है।

CM खट्टर बोले-कांग्रेसमुक्ति की ओर चला भारत
- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दोनों प्रदेशों की जनता को बधाई दी अौर कहा कि देश को कांग्रेस मुक्त बनाने में भाजपा ने एक अौर कदम बढ़ा लिया है। सीएम आज टोहाना पहुंचे थे, जिनके साथ पार्टी के अध्यक्ष सुभाष बराला भी थे।
- इस दौरान सुभाष बराला ने अध्यक्ष सुभाष बराला ने मिठाई बांटकर खुशी जताई और कहा कि हिमाचल को जहां कांग्रेस के हाथों से छिना है, वहीं गुजरात में दोबारा से सरकार बनाई है। 2018 में होने वाले कई प्रदेशों के चुनावों पर भी इस का असर आप साफ देख सकेंगे।
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह जीत भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी सोच का परिणाम है। मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, जिसे जनता समझ चुकी है और वह भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गुजरात में हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा: मीरा कुमार
- सोनीपत पहुंची पूर्व लोकसभा सांसद मीरा कुमार ने चुनावी नतीजों पर कहा कि गुजरात में कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है और सीटें भी बढ़ी हैं। इसके अलावा मीरा कुमार ने कहा कि ईवीएम पर लोगो की अलग-अलग राय है। कुछ कह रहे हैं ईवीएम ठीक है, कांग्रेस ही नहीं दूसरी पार्टी भी ईवीएम में खराबी बता रही हैं। हमें शक होता है। इलेक्शन कमीशन को इस पर अपनी स्तिथ स्पष्ट करनी चाहिए।

डॉ. तंवर ने भी बताया पॉजिटिव
- इस मौके पर हरियाणा के कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हमारे लिए ये पॉजिटिव नतीजे हैं। जहां लोकसभा के अंदर हम एक भी सीट नहीं जीते, वहीं इस बार हम अच्छी सीटें जीत रहे हैं।

X
politicians reactions after BJP winning in Gujrat and Himachal Pradesh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..