--Advertisement--

कार में १५ फुट नीचे धंसी मिली थी प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी, पोस्टमॉर्टम में

कार में १५ फुट नीचे धंसी मिली थी प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी, पोस्टमॉर्टम में

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 11:16 AM IST
जमीन के अंदर से कार को निकालते जमीन के अंदर से कार को निकालते

यमुनानगर। बीते शनिवार को यहां हो रही नेशनल हाईवे की खुदाई के समय 15 फीट नीचे कार धंसी मिली थी। कार में मिले प्रेमी जोड़े नरेश और अंजू के शवों का सोमवार को पोस्टमॉर्टम हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह दम घुटना आया है। हालांकि दोनों के शवों का बिसरा जांच के लिए भेजा गया है, ताकि मौत के हर पहलू की जांच हो सके। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। दोनों के शवों का गांव के ही श्मशानघाट में अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस मान रही एक्सीडेंट...

- पुलिस के मुताबिक ये एक हादसा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रात को दोनों कार में कहीं जा रहे होंगे और कार पुलिया से नीचे गिरकर दलदल में धंस गई होगी। रात का समय होने से किसी ने उन्हें नहीं देखा। जहां पर कार गिरी थी वहां पर गांव पिरथी का माजरा का गंदा पानी जमा होता है और काफी दलदल है।

ये है पूरा मामला
- गांव कोत्तरखाना निवासी नरेश और अंजू के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात कही जा रही है। अंजू के बेटे ने पुलिस को शिकायत दी थी कि नरेश उसकी मां को जबरदस्ती ले गया था। सात अगस्त 2016 को वह उसकी मां को लेकर आया था।
- इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। बीते शनिवार को नरेश की कार पिरथी का माजरा गांव के पास हाइवे किनारे दलदल में दबी मिली थी। जब कार खोली तो उसमें नरेश और अंजू के शव थे। नरेश के पास से मिले दस्तावेज और कार नंबर से दोनों की शिनाख्त हुई थी।
- शव डेढ़ साल से कार में होने से बुरी तरह से गल सड़ गए थे। इसलिए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुलाना मेडिकल कालेज ले जाया गया।

बाप से परिवार ने तोड़ लिया था नाता
- नरेश का परिवार इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उसके छोटे बेटे अमन का सिर्फ इतना कहना है कि उनके पिता की हरकतें बदनाम करने वाली थीं। इसलिए उन्होंने करीब चार साल पहले ही उससे नाता तोड़ दिया था। उनका यह भी कहना है कि परिवार ने उनके पिता को बेदखल भी कर दिया था।
- बता दें नरेश के चार बेटे और एक बेटी है। अभी किसी की शादी नहीं हुई। 46 साल का नरेश खेती-बाड़ी करता था।

X
जमीन के अंदर से कार को निकालते जमीन के अंदर से कार को निकालते
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..