--Advertisement--

प्रेमी जोड़े को पकड़ने आई पंजाब पुलिस, साथ आए दबंगों ने ग्रामीणों से की मारपीट

प्रेमी जोड़े को पकड़ने आई पंजाब पुलिस, साथ आए दबंगों ने ग्रामीणों से की मारपीट

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 04:28 PM IST
पुलिस और ग्रामीणों के बीच बहस पुलिस और ग्रामीणों के बीच बहस

सिरसा। एक प्रेमी जोड़े के सिरसा जिला के गांव काहन सिंह ढाणी में छिपे होने की आशंका पर रेड मारने पहुंची पंजाब पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और उनकी कार्यशैली को लेकर रोष जताया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मल्लेकां चौकी पुलिस प्रभारी मौके पर पहुंचे। रेड मारने आई पुलिस पार्टी के साथ आए लोगों व परिवार के सदस्यों के बीच कथित झड़प में घायल हुए लोगों को नागरिक अस्पताल में भी दाखिल करवाया गया है।

- जानकारी के अनुसार भिवानी निवासी एक युवक पंजाब से एक युवती को भगा ले आया। यह युवक ढाणी काहन सिंह निवासी एक अन्य युवक का बिजनेस में पार्टनर है।
- दोनों की हिस्सेदारी में सिरसा में दुकान है। लड़की के परिजनों की ओर से पंजाब में युवती को अगवा किए जाने का मामला दर्ज करवाया गया है।
- युवती के परिजनों ने लड़की व लड़के के ढाणी काहन सिंह में छिपे होने की आशंका जताई। जिस पर पंजाब पुलिस के एएसआई परमजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी सिरसा पहुंची।
- पंजाब पुलिस ने सदर थाना सिरसा में अपनी आमद दर्शाई और ढाणी काहन सिंह पहुंचें। पंजाब पुलिस पर आरोप है कि उनके साथ दबंग किस्म के लोग थे, जिन्होंने घर में घुसकर महिलाओं व अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की।
- सरपंच ने आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस के साथ दो अन्य गाड़ियों में दबंग लोग आए थे, उन्होंने मारपीट की, जिसमें चार-पांच लोग घायल हुए है।
- सुखदीप सिंह ने आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस घर के सदस्यों को जबरन अगवा करने की कोशिश कर रही थी।
- शोर सुनकर ग्रामीण एकत्रित हुए, जिस पर दबंग लोग मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पंजाब पुलिस को घेर लिया।
- इस बारे में सूचना मिलने पर मल्लेकां चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत करवाया।

X
पुलिस और ग्रामीणों के बीच बहस पुलिस और ग्रामीणों के बीच बहस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..