--Advertisement--

स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब

स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 12:20 PM IST
घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के ब घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के ब

सोनीपत। दिल्ली-अंबाला रूट पर गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक क्रैक हो गया। हालांकि इसकी वजह से कोई हादसा होने की खबर नहीं है, लेकिन इसके चलते दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां प्रभावित हो गई। दरअसल ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के चलते हादसा होने से बच गया। फिलहाल रेलवे की इंजीनियरिंग टीम ट्रैक को दुरुस्त करने में लगी है। गाड़ियों के आवागमन को सुचारू होने में लगभग 4 घंटे का वक्त लग सकता है। इस तरह चला घटना का पता...

- घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के बीच की है। यहां रेलवे ट्रैक टूटा हुआ पाया गया, हालांकि किसी हादसे की सूचना नहीं है, लेकिन जरा सी लापरवाही की वजह से ऐसा हो सकता था। इस बात का पता तब चला, जब पानीपत से गाजियाबाद जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर की इस पर नजर पड़ गई।

- उन्होंने तुरंत गाड़ी रोकी और इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर दी, जिसके बाद दिल्ली से इंजीनियर मौके पर पहुंच गए। उनका कहना है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रैक हुई है।

- दिल्ली से पहुंचे सब डिवीजन इंजीनियर आरके राजपूत ने बताया है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रेक हुई है और पानीपत-गाजियाबाद ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के कारण ये हादसा टला है।

- उन्होंने बताया कि पटरी की वेल्डिंग करवाई जाएगी जिसमें करीब 4 घंटे की समय लगेगा। इसके बाद ट्रेन सुचारू रूप से चलाई जाएंगी।

- राजपूत ने कहा कि इसमें ट्रैकमैन की लापरवाही भी सामने आई है, लेकिन इतनी बड़ी लापरवाही भी नहीं, क्योंकि ठंड के कारण खिंचाव बढ़ जाता है और ऐसा हो जाता है।

- रेलवे ट्रैक में दरार आने के कारण यात्रियों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों का कहना है कि रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही के चलने उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

X
घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के बघटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..