Hindi News »Haryana News »Panipat» Railway Track Cracked Near Narela Station Beacause Of The Cold

स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब

Anil Bansal | Last Modified - Dec 14, 2017, 01:14 PM IST

घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के बीच की है।
  • स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब
    +3और स्लाइड देखें
    घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के बीच की है। इस बात का पता तब चला, जब पानीपत से गाजियाबाद जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर की इस पर नजर पड़ गई। उन्होंने तुरंत गाड़ी रोकी और इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर दी, जिसके बाद दिल्ली से इंजीनियर मौके पर पहुंच गए।

    सोनीपत। दिल्ली-अंबाला रूट पर गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक क्रैक हो गया। हालांकि इसकी वजह से कोई हादसा होने की खबर नहीं है, लेकिन इसके चलते दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां प्रभावित हो गई। दरअसल ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के चलते हादसा होने से बच गया। फिलहाल रेलवे की इंजीनियरिंग टीम ट्रैक को दुरुस्त करने में लगी है। गाड़ियों के आवागमन को सुचारू होने में लगभग 4 घंटे का वक्त लग सकता है। इस तरह चला घटना का पता...

    - घटना सोनीपत-राठधना स्टेशन के बीच की है। यहां रेलवे ट्रैक टूटा हुआ पाया गया, हालांकि किसी हादसे की सूचना नहीं है, लेकिन जरा सी लापरवाही की वजह से ऐसा हो सकता था। इस बात का पता तब चला, जब पानीपत से गाजियाबाद जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर की इस पर नजर पड़ गई।

    - उन्होंने तुरंत गाड़ी रोकी और इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर दी, जिसके बाद दिल्ली से इंजीनियर मौके पर पहुंच गए। उनका कहना है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रैक हुई है।

    - दिल्ली से पहुंचे सब डिवीजन इंजीनियर आरके राजपूत ने बताया है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रेक हुई है और पानीपत-गाजियाबाद ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के कारण ये हादसा टला है।

    - उन्होंने बताया कि पटरी की वेल्डिंग करवाई जाएगी जिसमें करीब 4 घंटे की समय लगेगा। इसके बाद ट्रेन सुचारू रूप से चलाई जाएंगी।

    - राजपूत ने कहा कि इसमें ट्रैकमैन की लापरवाही भी सामने आई है, लेकिन इतनी बड़ी लापरवाही भी नहीं, क्योंकि ठंड के कारण खिंचाव बढ़ जाता है और ऐसा हो जाता है।

    - रेलवे ट्रैक में दरार आने के कारण यात्रियों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों का कहना है कि रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही के चलने उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

  • स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब
    +3और स्लाइड देखें
    टूटे ट्रैक की जांच करती टीम और रुकवाई गई गाड़ी।
  • स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब
    +3और स्लाइड देखें
    ठंड के दिनों में अक्सर खिंचाव पैदा हो जाता है और ट्रैक टूट जाने की घटनाएं सामने आती रहती हैं।
  • स्टेशन के पास टूटी पटरी, दिल्ली-अंबाला रूट की कई गाड़ियां डिस्टर्ब
    +3और स्लाइड देखें
    इंजीनियर आरके राजपूत ने बताया है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रेक हुई है और पानीपत-गाजियाबाद टरेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के कारण ये हादसा टला है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Railway Track Cracked Near Narela Station Beacause Of The Cold
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×