--Advertisement--

पानीपत के पास रेल पटरी टूटी, मालवा एक्‍सप्रेस हादसे का शिकार होने से बची

पानीपत के पास रेल पटरी टूटी, मालवा एक्‍सप्रेस हादसे का शिकार होने से बची

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 04:29 PM IST

पानीपत। अंबाला-दिल्‍ली रेलमार्ग पर पानीपत व करनाल के बीच कोहंड रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हाेने से बचा गया। कोहंड रेलवे स्‍टेशन के पास रेल पटरी टूटी पाई। यहां से थोड़ी देर में मालवा एक्‍सप्रेस को गुजरना था, लेकिन समय रहते टूटी पटरी पर रेलवे कर्मचारियों की नजर पड़ गई। इस कारण रेल मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही करबी एक घंटे तक रुकी रही। ऐसे चला घटना का पता...

- आज सुबह अंबाला-दिल्‍ली रेलमार्ग पर कोहंड रेलवे स्‍टेशन के पास रेलवे कर्मचारी रेलवे पटरी की जांच कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर पटरी के टूटे हिस्‍से पर पड़ी।

- इससे हड़कंप मच गया, क्योंकि उसी लाइन पर मालवा एक्‍सप्रेस आ रही थी। ट्रेन को थोड़ी देर में ही वहां से गुजरना था। पटरी के टूटने के बारे में काेहंड रेलवे स्‍टेशन के अधिकारियों को सूचना दी गई।
- आनन-फानन में मालवा एस्‍सप्रेस ट्रेन को पास के बाबरपुर रेलवे स्‍टेशन पर रोका गया। साथ ही अन्‍य ट्रेनों को विभिन्‍न स्‍टेशनों पर रोका गया।
- चंडीगढ़ श्री साईं सिटी एक्‍सप्रेस को पानीपत रेलवे स्‍टेशन और पठानकोट एक्सप्रेस को दीवाना रेलवे स्टेशन पर रोका गया। ये ट्रेनें लगभग एक घंटे तक इन स्‍टेशनों पर खड़ी रही।
- हादसा होने से तो बचा लिया गया, लेकिन इसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। बाद में करनाल सेक्शन के रेल कर्मचारियों ने पटरी को ठीक किया और ट्रेनों की आवाजाही बहाल हुई।