Hindi News »Haryana »Panipat» Rewari Police Arrested 1 Lakh Prized Gangster While He Returned

एक लाख का इनामी छह माह छिपता रहा नेपाल समेत कई जगह, ऐसे आया हाथ

एक लाख का इनामी छह माह छिपता रहा नेपाल समेत कई जगह, ऐसे आया हाथ

Balraj Singh | Last Modified - Dec 17, 2017, 06:36 PM IST

रेवाड़ी। रेवाड़ी पुलिस ने रविवार को डबल मर्डर समेत 17 से ज्यादा आपराधिक वारदातों में संलिप्त एक लाख के इनामी बदमाश सुनील डुलगच को धर-दबोचा है। चह छह महीने तक पुलिस से बचता छिप रहा था। आलू गैंग का सरगना सुनील डुलगच कभी नेपाल, कभी हरिद्वार तो कभी दिल्ली में ठिकाने बदलता रहा। पैसे खत्म होते तो बीच में रेवाड़ी भी आया, मगर इस बार सीआईए पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सीआईए टीम ने दबिश देकर बदमाश को एनएच-71 पर गांव मांढैया के निकट से पकड़ लिया। आरोपी के पास से 2 पिस्तौल, देशी कट्टा (डोगा) व 9 जिंदा कारतूस तथा एक क्वांटो गाड़ी बरामद की है। रिमांड के दौरान उसकी गैंग के अन्य सदस्यों तक पहुंचने का प्रयास पुलिस करेगी। गाड़ी में ही डाले बिस्तर, ठिकाना नहीं मिला तो इसी में सो जाता...

- शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित वाल्मीकि बस्ती निवासी सुनील डुलगच आलू गैंग का सरगना है। वह कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।
- 25 फरवरी 2017 को इस आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर झोटा गैंग के दो सदस्यों पर जानलेवा हमला करते हुए संजय उर्फ चव्वनी की हत्या कर दी थी।
- इसके बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 27 जून 2017 को रामगढ रोड पर धारूहेडा चुंगी वाल्मीकि बस्ती निवासी विजय व उतम नगर निवासी पंकज की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसमें कमल उर्फ पल्टी, पवन वा प्रवीण उर्फ मीयां को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
- वारदातों को अंजाम देने के बाद आरोपी वेष बदल कर दिल्ली व यूपी मे छिपता रहा। वह गाड़ी में ही बिस्तर रखता था, ठिकाना नहीं मिलने पर उसमें ही सो जाता था।
- इसके अलावा बावल थाना में भी आरोपी पर हत्या का षडयंत्र रचने तथा वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार मोहिया कराने का मामला दर्ज है और उस मामले मे भी आरोपी अदालत से भगौड़ा घोषित किया जा चुका है।

गाड़ी में बैठे होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा
- डीएसपी मुख्यालय गजेन्द्र कुमार ने बताया कि शनिवार शाम सीआईए रेवाड़ी प्रभारी सतेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि एनएच-71 पर मांढैया गांव के नजदीक आलू गैंग का सरगना एक गाडी मे बैठा हुआ है।
- सूचना मिलते ही तुरन्त प्रभाव निरीक्षक सतेन्द्र कुमार ने एएसआई संजय कुमार, एएसआई इन्द्रजीत, एएसआई रणबीर सिंह व प्रधान सिपाही शिवकुमार व सिपाही बीर सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों को साथ लेकर टीम गठित कर दबिश दी और उक्त आरोपी को मौके पर ही काबू कर लिया गया।
- तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से दो पिस्तौल, एक देशी कट्टा (डोगा) व 9 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek laakh ka inaami 6 maah chhipata raha nepaal smet kee jgah, aise aayaa haath
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×