Hindi News »Haryana »Panipat» Road Accidents Due To Heavy Fog

धुंध के कारण टकराए कई वाहन, २ लोगों की हालत गंभीर

धुंध के कारण टकराए कई वाहन, २ लोगों की हालत गंभीर

Balraj Singh | Last Modified - Dec 30, 2017, 11:54 AM IST

करनाल/फतेहाबाद। आए दिन गहराती जा रही धुंध की वजह से सड़कों पर चलना बड़ा मुश्किल हो गया है। वजह है दृश्यता न के बराबर होना। इसी के चलते शनिवार को प्रदेश में कई जगह सड़क हादसे हो गए। एक-एक करके कई वाहन भिड़ते चले गए। करनाल में हुई दुर्घटना में रिश्तेदार के भोग पर जा रहे कार सवार पांच लोगों में से एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि चार घायलों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। इसी तरह दूसरा हादसा फतेहाबाद के बड़ोपल के पास हुआ।एक-एक करके इस तरह भिड़े 10 से ज्यादा वाहन...

- धुंध के कारण करनाल-यमुनानगर रोड पर अल्फा सिटी के पास एक कैंटर और एक कार की टक्कर हो गई। इस वजह से कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं कैंटर भी सड़क किनारे पलट गया।

- घायलों को आनन-फानन में आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

- पता चला है कि यमुनानगर के करीब 61 वर्षीय देवराज दिल्ली में हुई एक रिश्तेदार की मौत के बाद भोग में शामिल होने के लिए परिवार की 3 महिलाओं ज्योति, जनकरानी और जयेदवी के साथ जा रहे थे। स्विफट कार को यमुनानगर का विकास चला रहा था।

- अचानक कार को टक्कर मारने के बाद कैंटर पलट गया, वहीं कार में सवार सभी लोग चोटिल हो गए। अस्पताल ले जाए जाने पर इनमें से देवराज की मौत हो गई। बाकी सभी एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

NH-9 पर भी भिड़ी कई गाड़ियां

- दूसरी ओर फतेहाबाद में भी नेशनल हाईवे नंबर 9 पर गांव बड़ोपल के पास एक के बाद एक कई 8-9 वाहन आपस में टकरा गए। इनमें एक रोडवेज बस, एक जीप और एक कार शामिल हैं।

- जानकारी मिली है कि हादसे में कार में सवार 2 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्हें गंभीर हालत को देखते हुए हाईवे पैट्रोलिंग टीम द्वारा इलाज के लिए अग्रोहा के लिए ले जाया गया।

- सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई अौर वाहनों को हाईवे से हटाकर रास्ता खुलवाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×