Hindi News »Haryana »Panipat» Sada E Sarhad Tire Cracked In Karnal

लाहौर से दिल्ली जा रही सदा-ए-सरहद बस का टायर फटा, आधा घंटा रुक रही

लाहौर से दिल्ली जा रही सदा-ए-सरहद बस का टायर फटा, आधा घंटा रुक रही

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 22, 2017, 06:48 PM IST

घरौंडा (करनाल)। लाहौर से दिल्ली जाते समय बसताड़ा टोल प्लाजा के नजदीक पाकिस्तान टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बस सदा-ए-सरहद का अचानक टायर फट गया। टायर फटने का आभास होते ही बस चालक ने इसकी सूचना बस में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को दी। क्षतिग्रस्त टायर को बदलने के लिए बस को घरौंडा सर्विस लेन पर उतारा गया। बस का टायर बदलने के दौरान लगभग आधा घंटा रुकी रही। सुरक्षा के मद्देनजर बस के आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई।

- शुक्रवार को लगभग सायं साढ़े चार बजे पाकिस्तान टूरिज्म डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन की बस सदा-ए-सरहद बसताड़ा स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची।
- जैसे ही बस ने टोल क्रॉस किया, तो बस चालक को अंदेशा हुआ कि बस के पिछले टायर में कुछ गड़गड़ है। इसकी चैकिंग के लिए उसने बस में मौजूद सिक्युरिटी स्टाफ से बातचीत की।
- करीब 4 बजकर 35 मिनट पर बस को हाईवे से सर्विस लेन पर उतारा गया। सर्विस लेन पर सांई मंदिर रोड के पास बस के रुकते ही मौके पर दलबल के साथ पहुंचें घरौंडा थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह सुरक्षा के मद्देनजर बस की घेराबंदी कर दी।
- इस दौरान पुलिस ने किसी भी राहगीर को बस के आस-पास रूकने नहीं दिया। बस का टायर बदलने के लिए सर्विस रोड पर मौजूद एक टायर पंक्चर लगाने वाले मैकेनिक की मदद ली गई। पाकिस्तानी बस का टायर बदलने में लगभग आधा घंटा लगा।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laahaur se delhi jaa rhi sdaa-e-srhd bs ka taayr ftaa, aadha ghntaa ruki rhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×