--Advertisement--

लाहौर से दिल्ली जा रही सदा-ए-सरहद बस का टायर फटा, आधा घंटा रुक रही

लाहौर से दिल्ली जा रही सदा-ए-सरहद बस का टायर फटा, आधा घंटा रुक रही

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 06:48 PM IST
सड़क किनारे खड़ी सदा-ए-सरहद। सड़क किनारे खड़ी सदा-ए-सरहद।

घरौंडा (करनाल)। लाहौर से दिल्ली जाते समय बसताड़ा टोल प्लाजा के नजदीक पाकिस्तान टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बस सदा-ए-सरहद का अचानक टायर फट गया। टायर फटने का आभास होते ही बस चालक ने इसकी सूचना बस में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को दी। क्षतिग्रस्त टायर को बदलने के लिए बस को घरौंडा सर्विस लेन पर उतारा गया। बस का टायर बदलने के दौरान लगभग आधा घंटा रुकी रही। सुरक्षा के मद्देनजर बस के आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई।

- शुक्रवार को लगभग सायं साढ़े चार बजे पाकिस्तान टूरिज्म डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन की बस सदा-ए-सरहद बसताड़ा स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची।
- जैसे ही बस ने टोल क्रॉस किया, तो बस चालक को अंदेशा हुआ कि बस के पिछले टायर में कुछ गड़गड़ है। इसकी चैकिंग के लिए उसने बस में मौजूद सिक्युरिटी स्टाफ से बातचीत की।
- करीब 4 बजकर 35 मिनट पर बस को हाईवे से सर्विस लेन पर उतारा गया। सर्विस लेन पर सांई मंदिर रोड के पास बस के रुकते ही मौके पर दलबल के साथ पहुंचें घरौंडा थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह सुरक्षा के मद्देनजर बस की घेराबंदी कर दी।
- इस दौरान पुलिस ने किसी भी राहगीर को बस के आस-पास रूकने नहीं दिया। बस का टायर बदलने के लिए सर्विस रोड पर मौजूद एक टायर पंक्चर लगाने वाले मैकेनिक की मदद ली गई। पाकिस्तानी बस का टायर बदलने में लगभग आधा घंटा लगा।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो......