--Advertisement--

चरवाहे की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, ८० भेड़ों को भी साथ ले गए हत्यारे

चरवाहे की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, ८० भेड़ों को भी साथ ले गए हत्यारे

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 06:48 PM IST
घटना करनाल जिले के गांव बड़थल क घटना करनाल जिले के गांव बड़थल क

इंद्री(करनाल)। करनाल जिले के गांव बड़थल से गायब हुए युवक का शव सिरसा ब्रांच नहर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक एक दिन पहले ही अपनी भेड़ों को चराने पास के ही जंगल में गया था, लेकिन लौटा नहीं। युवक के लापता होने पर उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। अारोपी युवक की हत्या करने के बाद उसकी 58 भेड़ों को भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। नौकरी करता था 45 वर्षीय रोशन लाल...

- बताया जा रहा है कि शुक्रवार को 2-3 युवक रोशन लाल के साथ देखे गए थे। परिजनों द्वारा संदेह जताने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस युवक से मामले संबंधी पूछताछ कर रही है।
- मृतक के चचेरे भाई सुरेश कुमार ने बताया कि 45 वर्षीय रोशन लाल पुत्र कली राम गांंव के ही सन्त लाल के पास भेड़ें चराने की नौकरी करता था।
- रोज की तरह शुक्रवार सवेरे भी रोशन लाल भेड़ें चराने गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। रोशन लाल रात तक जब घर नहीं लौटा तो उसके लापता होने की शिकायत पुलिस को दी गई।
- शनिवार को नहर के किनारे रोशन का शव होने की सूचना मिली। हत्य़ारों द्वारा चुराई गई भेड़ों की कीमत ढाई से तीन लाख बताई जा रही है।
- थाना बुटाना प्रभारी विक्रान्त ने बताया शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया गया है। उनका कहना है मामले की जांच तेज कर दी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फोटोज: चमन लाल

X
घटना करनाल जिले के गांव बड़थल कघटना करनाल जिले के गांव बड़थल क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..