Hindi News »Haryana »Panipat» Several Sheeps Stolen Bu Murdering A Shepherd

चरवाहे की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, ८० भेड़ों को भी साथ ले गए हत्यारे

चरवाहे की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, ८० भेड़ों को भी साथ ले गए हत्यारे

Balraj Singh | Last Modified - Dec 16, 2017, 06:48 PM IST

इंद्री(करनाल)। करनाल जिले के गांव बड़थल से गायब हुए युवक का शव सिरसा ब्रांच नहर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक एक दिन पहले ही अपनी भेड़ों को चराने पास के ही जंगल में गया था, लेकिन लौटा नहीं। युवक के लापता होने पर उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। अारोपी युवक की हत्या करने के बाद उसकी 58 भेड़ों को भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। नौकरी करता था 45 वर्षीय रोशन लाल...

- बताया जा रहा है कि शुक्रवार को 2-3 युवक रोशन लाल के साथ देखे गए थे। परिजनों द्वारा संदेह जताने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस युवक से मामले संबंधी पूछताछ कर रही है।
- मृतक के चचेरे भाई सुरेश कुमार ने बताया कि 45 वर्षीय रोशन लाल पुत्र कली राम गांंव के ही सन्त लाल के पास भेड़ें चराने की नौकरी करता था।
- रोज की तरह शुक्रवार सवेरे भी रोशन लाल भेड़ें चराने गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। रोशन लाल रात तक जब घर नहीं लौटा तो उसके लापता होने की शिकायत पुलिस को दी गई।
- शनिवार को नहर के किनारे रोशन का शव होने की सूचना मिली। हत्य़ारों द्वारा चुराई गई भेड़ों की कीमत ढाई से तीन लाख बताई जा रही है।
- थाना बुटाना प्रभारी विक्रान्त ने बताया शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया गया है। उनका कहना है मामले की जांच तेज कर दी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फोटोज: चमन लाल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chrvaahe ki Hatya kar shv jhaadeiyon mein fenka, 58 bhedeon ko bhi saath le gae Hatyare
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×