Hindi News »Haryana »Panipat» Some Goons Damaged Hands And Feet Of Youth | CCTV Footage Pundri-Kaithal

ष्टष्टञ्जङ्क में देखें कैसे हथियारबंद बदमाशों ने तोड़े युवक के हाथ-पैर, देखती रही भीड़

ष्टष्टञ्जङ्क में देखें कैसे हथियारबंद बदमाशों ने तोड़े युवक के हाथ-पैर, देखती रही भीड़

Balraj Singh | Last Modified - Dec 09, 2017, 04:31 PM IST

कैथल। कैथल जिले के पूंडरी इलाके में 4-5 हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक के हाथ-पैर तोड़ दिए। घटना 9 दिसंबर की है, जब बदमाश गंडासियों व अन्य तेजधार हथियारों से युवक को मारते रहे और बाजार में खड़े लोग तमाशबीन बने रहे। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई थी। हमले में घायल युवक को करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से 3 दिन बाद सोमवार को वह डिस्चार्ज हो गया है। दूसरी ओर पुलिस इस मामले में मेडिकल लीविंग रिपोर्ट के इंतजार में है, उसकी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दुकान में कपड़े खरीदने पहुंचा था युवक, जबरन उठाकर बाहर ले आए बदमाश...

- मारपीट की ये घटना कस्बा पूंडरी की कौशिक मार्केट की है। पुलिस को दिए बयान में मूंदड़ी गांव के रहने वाले घायल युवक के चाचा पाला राम व भाई संदीप ने बताया कि विनोद पुत्र कृष्ण लाल शुक्रवार शाम को कपड़े खरीदने पूंडरी गया था।
- 4-5 अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचे गांव के राहुल नाम के युवक ने विनोद पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें विनोद बुरी तरह से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में करनाल के विर्क अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं कैथल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
- इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि कपड़े की दुकान पर कपड़े लेने आए इस युवक को 2-3 युवक कैसे जबरदस्ती उठाकर बाहर लेकर आते हैं और फिर बाहर खड़े कुछ और साथियों के साथ मिलकर विनोद पर टूट पड़ते हैं।
- जिस वक्त विनोद पर लाठियों और गंडासियों से हमला किया गया, वहां बाजार में मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी उसे छुड़वाने की कोशिश नहीं की और आखिर हमलावर उसे अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए।
- साथ ही इस घटना में विनोद का भाई संदीप भी घायल हो गया, जो बीच-बचाव की कोशिश कर रहा था।

- हमले में घायल युवक को करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से 3 दिन बाद सोमवार को वह डिस्चार्ज हो गया है। दूसरी ओर पुलिस इस मामले में मेडिकल लीविंग रिपोर्ट के इंतजार में है, उसकी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस ने हमले का केस पहले ही दर्ज कर लिया था।

- अब पूंडरी चौकी इंचार्ज ईश्वर सिंह का कहना है कि मंगलवार को अस्पताल की रिपोर्ट मिलने के बाद उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dukan se baahar laakar yuvak ke todee haath-pair, bdmaash maarte rahe tejdhaar hthiyaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×