--Advertisement--

अइउहबी उबिहरद हबीरउीअ इएउी इउइद इीउ इद

अइउहबी उबिहरद हबीरउीअ इएउी इउइद इीउ इद

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 06:40 PM IST

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखने वाली महिला को बदनाम करने का एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है। पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला एक गवर्नमेंट कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। उसने बयान दिया है कि किसी ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक पेज बनाकर स्टेटस लिख दिया, 'मैं प्रोस्टीट्यूट हूं'। इसके बाद लगातार कॉल करके कुछ लोग अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं। इस शिकायत पर थाना भूपानी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मोबाइल नंबर भी लिखा, फोटो भी लगाई...

- भूपानी थाना प्रभारी सोहनपाल खटाना ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला यहीं पास के इलाके की ही रहने वाली है, जो एक गवर्नमेंट कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है।

- पीड़ित प्रोफेसर ने पुलिस को बताया कि उसके नाम से किसी ने फेसबुक अकाउंट बना डाला। इतना ही नहीं उसकी फोटो भी लगा दी और साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी दे दिया।
- रही कसर तो तब पूरी हो गई, जब फेसबुक पेज पर 'मैं प्रोस्टीट्यूट हूं' का स्टेट्स अपडेट भी डाल दिया। इस बात का तब चला, जब लोगों के फोन आने शुरू हुए।
- पीड़ित प्रोफेसर का कहना है कि वह शिक्षित परिवार से ताल्लुक रखती है और समाज में उनकी प्रतिष्ठा है। इस घटना के बाद से उनका पूरा परिवार सदमे में है।
- फर्जी फेसबुक अकाउंट के कारण उनके पास लगातार लोगों के फोन आ रहे हैं, जो अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं। ऐसा करने वाले व्यक्ति को हर हाल में जेल भिजवाकर ही दम लूंगी।
- प्रोफेसर की इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं भूपानी थाना प्रभारी सोहनपाल खटाना का कहना है कि पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा।