--Advertisement--

गुड़गांव में मॉल के अंदर तोड़फोड़ तो फरीदाबाद में मल्टीप्लेक्स का टिकट काउंटर फूंका

गुड़गांव में मॉल के अंदर तोड़फोड़ तो फरीदाबाद में मल्टीप्लेक्स का टिकट काउंटर फूंका

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 01:32 PM IST
मॉल के अंदर रखी गई डमी को तोड़ द मॉल के अंदर रखी गई डमी को तोड़ द

गुड़गांव/फरीदाबाद। फिल्म पद्मावत पर रोक लगाने से जहां सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया है। वहीं राजपूत समाज अभी भी इस फिल्म का विरोध कर रहा है। सोमवार देर रात गुड़गांव के सोहना रोउ स्थित रहेजा मॉल में कुछ नकाबपोश युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। युवकों ने लाठी और डंडों के साथ मॉल में तोड़फोड़ भी की। यह पूरी तोड़फोड़ सीसीटीवी में कैद हो गई। वारदात के समय मॉल में मौजूद लोग इस पूरे हुड़दंग को देखते रहे। वहीं वहां मौजूद प्राइवेट सुरक्षाकर्मी भी इन्हें नहीं रोक पाए। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

- मामला देर रात का है। कुछ नकाबपोश युवक मॉल के अंदर बेसबॉल के बल्ले, लाठी और डंडे लेकर अंदर पहुंच गए।
- उन्होंने जाते ही सिनेमाघर के काउंटर पर धावा बोल दिया। यहां लगे कंप्यूटर, एलईडी तोड़ दिए। इसके बाद यहां कुछ दुकानों को भी निशाना बनाया। इसके बाद वह मॉल के अंदर लगाई गई डमी को तोड़ते हुए बाहर निकल गए।
- इसके बाद मॉल के बाहर बनी एक पान की दुकान को भी निशाना बनाया गया। जब तक पुलिस पहुंची आरोपी फरार हो चुके थे।
- गुड़गांव एसीपी इंद्रजीत यादव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज के चलते सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी।

फरीदाबाद के ईएफ-3 मॉल के मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर में आग लगाई
- सेक्टर-20ए स्थित ईएफ-3 मॉल में सोमवार रात करीब एक बजे किसी शरारती तत्व ने मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर में ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी। गनीमत रही कि आग से टिकट काउंटर में लगा फायर सेफ्टी सिस्टम चालू हो गया और आग भड़क नहीं पाई। आग से टिकट काउंटर का कंप्यूटर जल गया।
- आग लगाने का कारण फिल्म पद्मावत के विरोध से जोड़कर देखा जा रहा है। इससे पहले शरारती तत्वों ने बृहस्पतिवार को सेक्टर-12 स्थित सीटीसी मॉल में भूतल पर स्थित मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर को भी आग लगा दी थी। तब उन्होंने आग लगाते हुए एक वीडियो वायरल की थी, जिसमें वे करणी सेना जिंदाबाद के नारे लगाते सुने गए थे।

रविवार को कुरुक्षेत्र के मॉल में हुई थी तोड़फोड़
- बता दें कि इससे पहले बीते रविवार को कुछ युवकों ने कैसल मॉल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की थी।
- यहां भी सुरक्षाकर्मी हुड़दंगियों को रोकने में नाकामयाब रहे थे। इन आरोपियों ने भी मॉल के सिनेमाघर को टारगेट किया था।

X
मॉल के अंदर रखी गई डमी को तोड़ दमॉल के अंदर रखी गई डमी को तोड़ द
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..